Breaking News featured पंजाब राज्य

अपनी राजनीतिक पारी को लेकर बोले सिद्धू, 15 साल से पहले नहीं छोडूंगा

Navjot Singh Sidhu Wallpapers अपनी राजनीतिक पारी को लेकर बोले सिद्धू, 15 साल से पहले नहीं छोडूंगा

चंडीगढ़। पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की राजनीतिक पारियों पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए नवजोत ने कहा कि जो लोग ये सोचते हैं कि राजनीति की पिच से मैं आउट हो जाऊंगा तो ये उनकी गलतफहमी हैं। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति से 15 साल पहले तक नहीं जाने वाला। सिद्धू ने कहा कि अमीरों पर कैंपिंग सिस्टम लगाया जाना चाहिए, ताकि अमीर-गरीब की बढ़ती खाई को कम किया जा सके। उन्होंने विजय माल्य पर हमला बोलते हुए कहा कि उन जैसे लोग देश का पैसा खाकर फरार हैं और आम आदमी पर बोझ डाला जा रहा है। ऐसे लोगों को पकड़ना चाहिए। Navjot Singh Sidhu Wallpapers अपनी राजनीतिक पारी को लेकर बोले सिद्धू, 15 साल से पहले नहीं छोडूंगा

मंत्री ने कहा कि हमारे देश को आजाद हुए 70 साल हो गए हैं, लेकिन इतने सालों के बाद भी युवाओं को लेकर हम कोई प्रभावी पॉलिसी नहीं बना पाए हैं। उन्होंने बजट को लेकर कहा कि इसमें युवाओं के लिए अलग से व्यवस्था होनी चाहिए। बजट को लेकर उन्होंने आगे कहा कि किसानों के लिए न्यूनतम फसल मूल्य में डेढ़ गुना बढ़ोतरी करने से कोई ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। सरकार को इसे कम से कम चार से पांच गुना बढ़ाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि किसान तो कर्ज के तले दबा रहता है इसलिए उन लोगों को कम से कम ब्याज दरों पर लोन दिया जाना चाहिए।

कांग्रेस के साथ जारी उनकी खटपट को लेकर सिद्धू ने कहा कि जब मैं राजनीति में आया था तो कई लोगों ने कहा था कि छह साल नहीं टिक पाओगे, लेकिन उन बातों को 15 साल हो गए और आने वाले 15 साल तक मैं राजनीति से नहीं जाने वाला। छात्रों को सफलता मंत्र देते हुए सिद्धू ने कहा कि कभी-भी इंस्टेंट कॉफी यानी कि शॉर्टकट का रास्ता न चुनें। मेहनत करें, सफलता जरूरी मिलेगी। कोई नवजोत सिद्धू या सचिन तेंदुलकर एक दिन में नहीं  बनता। सालों की मेहनत के बाद वे यहां तक पहुंचे हैं। इसलिए मेेहनत से आप भी बुलंदी तक पहुंच सकते हैं।

 

Related posts

चमोली त्रासदी: संगीतकार जुबिन नौटियाल की दरियादिली, मदद के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा चेक

Saurabh

जेएनयू हिंसा पर अमित शाह ने दिल्ली पुलिस आयुक्त से की बात, आवश्यक कार्रवाई करने का दिया निर्देश

Rani Naqvi

दिल्ली शहर में वायु की गुणवत्ता संतोषजनक स्तर पर

Trinath Mishra