Breaking News featured पंजाब राज्य

सिद्धू मानसिक रूप से परेशान, आप में शामिल होने की कर रहे तैयारी: बादल

sukh सिद्धू मानसिक रूप से परेशान, आप में शामिल होने की कर रहे तैयारी: बादल

चंडीगढ़।  इन दिनों पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पार्टी यानी की कांग्रेस से नाराज बताए जा रहे हैं। उनकी नाराजगी की वजह की बात करें तो अमृतसर, जालांधर और बठिंडा के मेयर चुनते वक्त पार्टी द्वारा उनसे सलाह-मशवरा नहीं किया गया, जिसके चलते वो सीएम और कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। आपको बता दें कि बीजेपी में अपनी अनदेखी को देखते हुए वो कांग्रेस में शामिल हो गए थे। सिद्धू ने इस दौरान आरोप लगाया था कि सुखबीर सिंह बादल की साजिश के कारण ही बीजेपी उन्हें पंजाब की राजनीतिक से दूर रख रही है।sukh सिद्धू मानसिक रूप से परेशान, आप में शामिल होने की कर रहे तैयारी: बादल

वहीं अब कांग्रेस से सिद्धू की नाराजगी जग-जाहिर होने के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू के कांग्रेस के साथ तल्ख होते रिश्तों को लेकर उन पर तंज कसा है। सुखबीर ने कहा कि सिद्धू को मानसिक तौर पर परेशानी है और वो किसी भी पार्टी में स्थिर नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनको मान-सम्मान दिया,लेकिन उसे मां बताने वाले सिद्धू ने उसे धोखा दे दिया।

सुखबीर ने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे आरोप सिद्धू ने बीजेपी पर लगाया था अब सिद्धू कांग्रेस के साथ खुद ऐसा कर रहे हैं इसलिए मुझे लगता है कि आप से बात न बनने के बाद भी वो आम आदमी पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं। अकाली नेता ने कहा कि गैंगस्टर विक्की गौंडर का एनकाउंटर बिल्कुल सही था और अपराधियों के प्रति पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय बजट में किसानों के कल्‍याण पर ध्‍यान देने की जरूरत बताई। उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले बजट में किसानों को राहत मिलनी चाहिए।

Related posts

अल्मोड़ा: बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

pratiyush chaubey

उत्तर प्रदेश: योगी के जनता दरबार में पहुंची डॉ कफील की मां,सीएम से बोली मेरा बेटा है निर्दोष

Breaking News

इसकी वजह से अडानी ग्रुप के शेयर धड़ाम, 1 घंटे के अंदर 55000 करोड़ का नुकसान

pratiyush chaubey