aman sir 00000 5 सिद्धू ने कसा केजरीवाल पर तंज, पंजाब में ''AAP'' का अस्तित्व मिटा दिया

चंडीगढ़। पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल-मजीठिया प्रकरण में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला बोला है। उन्होंने केजरीवाल द्वारा शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के सवाल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि केजरीवाल ने पंजाब में आम आदमी पार्टी को खत्म कर दिया है। सिद्धू ने पूरे प्रकरण पर ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं उन्होंने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने पंजाब की जनता को नीचा दिखाया है। मुझे लगता है कि केजरीवाल ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की हत्या कर दी है। aman sir 00000 5 सिद्धू ने कसा केजरीवाल पर तंज, पंजाब में ''AAP'' का अस्तित्व मिटा दिया

केजरीवाल का मजीठिया से माफी मांगना ऐसा है जैसे उन्होंने आप का अस्तित्व ही मिटा दिया हो। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल की असलियत सभी के सामने आ गई है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि बिक्रम सिंह मजीठिया को क्लीनचिट मिल गई है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ ने साफ कहा है कि बिक्रम सिंह मजीठिया की ड्रग तस्करी में भूमिका के पर्याप्त सबूत मिले हैं और इसकी जांच की जरूरत है। ऐसे में पंजाब सरकार तथ्यों की अनदेखी नहीं कर सकती है। बता दें कि बीजेपी छोड़ने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं खूब गर्म हुई थी।

उनकी अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात भी हुई थी, लेकिन बाद में ये सिरे नहीं चढ़ सका और सिद्धू कांग्रेस में शामिल हो गए। बताया गया कि मामला पंजाब विधानसभा चुनाव में खुद को मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार घोषित करने की मांग कर रहे थे। कांग्रेस में शामिल हाेने के बाद सिद्धू ने केजरीवाल पर खूब हमले किए और कहा कि केजरीवाल खुद पंजाब की मुख्‍यमंत्री बनना चाहते थे। इसी कारण बात नहीं बनी। बाद में केजरीवाल ने भी इसका जवाब दिया अौर कहा कि सिद्धू को डिप्‍टी सीएम बनाने का आॅफर दिया था, लेकिन वह सीएम कंडीडेट से कम पर मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद भी दोनों नेताओं में वार और पलटवार चलता रहा।

टीडीपी ने एनडीए से तोड़ा गठबंधन, कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का किया समर्थन: 10 हाइलाइट्स

Previous article

सऊदी की ईरान को दो टूक, परमाणु हथियार बनाए तो हम भी पीछे नहीं हटेंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.