January 28, 2023 1:54 am
featured मनोरंजन

बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीत कर विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वजह से हो रहे ट्रोल

बिग बॉस 13 बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीत कर विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वजह से हो रहे ट्रोल

मुंबई। बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को हुआ । आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 2 कंटेस्टेंट बने । इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने और आसिम फर्स्ट रनर अप । सिद्धार्थ को 40 लाख रुपये कैश प्राइज भी मिला है । टॉप 4 में रश्मि देसाई और शहनाज गिल भी थीं । ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपना पहला वीडियो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है । इस वीडियो में सिद्धार्थ हाथ में ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं । उन्होंने अपने इस वीडियो में फैंस को धन्यवाद कहा । साथ ही कहा कि मुझे नहीं पता कि बाहर क्या दिखा लेकिन आप लोगों ने मेरा सपोर्ट किया । मैं सबका दिल से शुक्रिया अदा करता हूं । सिद्धार्थ ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ‘ट्रॉफी घर आ गई है।’

बता दें कि सिद्धार्थ के इस पोस्ट को 7 घंटे में 11 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं । सिद्धार्थ के इस वीडिया पर कुछ ने तो उन्हें बधाई दी तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पक्षपात करके सिद्धार्थ को जिता दिया है । कुछ फैंस कह रहे हैं कि आसिम को जीतना चाहिए था तो कुछ शहनाज का नाम ले रहे हैं । सिद्धार्थ के जीतने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #FixedWinnerSidharth, #ScriptedBiggBoss13 जैसे हैश टैग ट्रेंड कर रहे हैं । 

वहीं सेलेब्रिटीज भी सिद्धार्थ के विनर बनने से खुश नहीं हैं। गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है । उन्होंने कहा, ”वास्तव में वो सभी गुण जो एक विजेता के पास होने चाहिए वो आसिम में थे। बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो इस बात का सबूत है। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। किश्वर ने ट्वीट किया, ‘ये कितना ज्यादा उम्मीद के मुताबिक रहा है। पारस ने पैसा लेकर शो छोड़ दिया, आसिम और सिद्धार्थ टॉप दो में गए…और उस कंटेस्टेंट ने शो जीता जो जीतना डिजर्व नहीं करता था। 

Related posts

उत्तराखंड: सीएम ने अपर मुख्य सचिव के कंधो से कम किया काम का बोझ

Breaking News

मंत्रीजी के गनर ने खराब की MRI मशीन, पढ़े क्या हैं मामला

Srishti vishwakarma

तेज प्रताप दी वेडिंग- मेहंदी समारोह में दूल्‍हे राजा का जलवा

mohini kushwaha