5b83c6fd 56b5 45b6 a632 af5094cafaa7 भाई की यादें की नहीं भुला पा रही श्वेता कीर्ति तो तनाव कम करने के लिए ले रही भागवत गीता का सहारा, पढ़ें पूरी खबर
फाइल फोटो

नई दिल्ली। आप सभी को भी पता है कि 14 जून को बॉलीवुड ने एक अच्छे अभिनेता को खो दिया था। हम बात कर रहें हैं सुशांत सिंह राजपूत की। अभिनेता 14 जून को अपने में मृत पाए गए थे। जिसके बाद हत्या करने की आशंका जताई गई थी। जिसके चलते सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया गया था। लेकिन 5 महीने बीत जाने के बाद भी सीबीआई की तरफ से कोई अपडेट नहीं आई है। सुशांत की मौत के बाद से उनका परिवार तनाव के माहौल से गुजर रहा है। जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की हैंए जिसमें वे अपने बच्चों को भागवत गीता सिखाते दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि तनाव को झेलने की ताकत भागवत गीता में हैं।

तनाव से गुजर रहा सुशांत का परिवार-

बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को 5 महीने का वक्त बीत गया है। मामला सीबीआई के हाथ तो है लेकिन अब तक किसी तरह का उनकी मौत से जुड़ा कोई खुलासा नहीं हो सका है। जिसके चलते सुशांत का परिवार मानसिक तनाव से गुजर रहा है। सुशांत की बहने सोशल मीडिया के जरिए मामले में लगातार इंसाफ की मांग करती रही हैं। श्वेता सिंह कीर्ति अपने ट्विटर, इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर सुशांत मामले में न्याय की बात करती रही हैं। लेकिन काफी समय से सुशांत मामले में किसी तरह का सीबीआई का कोई अपडेट सामने ना आने से अब श्वेता समेत उनका परिवार तनाव से गुजर रहा है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर में मृत पाये गये थे। जिसके बाद से पहले बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस मामले को सुलाझने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन कुछ नहीं हो सका। जिसके बाद मामला सीबीआई को सौंप दिया गया और जांच जारी है। मामले में सुशांत का परिवार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहराया जा रहा था। जिसके बाद उन पर मामला दर्ज हुआ और कार्रवाई की गई, लेकिन कुछ हाथ ना लगने के बाद अब उन्हें जमानत दे दी गई है।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की-

श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मैंने अपने दिल के दर्द को कम करने के लिए नया रस्ता खोजा है। उन्होंने बताया कि वो बच्चों को भगवत गीता सिखा रही हैं। उन्होंने कहा कि मानसिक तनाव, निराशा को इसके जरिए संभाला जा सकता है। उनका कहना है कि जब हम परेशानियों से जूझते है दर्द से गुजरते है हमें इनसे लड़ने के लिए ऊर्जा चाहिये होती है। और ये ऊर्जा हमें भगवान से मिलती है। वो हमें सही रास्ता भी दिखाते है और भरोसा भी दिलाते है कि बुराई पर हमेशा अच्छाई हावी होता है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

दिल्ली में बढ़ रहा कोरोना का खौफ, एक दिन में आए 8593 नए केस

Previous article

दिवाली का लुत्फ उठाने के लिए WhataApp ने यूजर्स के लिए जारी किया शॉपिंग बटन, जानें कैसे करता है काम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.