featured Uncategorized मनोरंजन

श्रिया पिलगांवकर चाहती हैं फिल्म बनाना

shriya pilgaonker श्रिया पिलगांवकर चाहती हैं फिल्म बनाना

एक इंटरव्यू में श्रिया पिलगांवकर ने कहा कि वो अब बड़े पर्दे पर वापसी करने को बेताब हैं।

  • भारत खबर || मुंबई

दिग्गज अभिनेता सुप्रिया और सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया पिलगांवकर ने 2013 की मराठी फिल्म “एकुल्टी एक” से अपनी अभिनय यात्रा शुरू की अब वह अपनी इस यात्रा को चार चांद लगाना चाहती हैं और वह उनका मानना है क्यों किसी फिल्म को अच्छे से सफलता दिला सकते हैं।

अभिनेत्री ने हिट अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला “मिर्जापुर” और 2019 नेटफ्लिक्स फिल्म “हाउस अरेस्ट” में अपनी प्रतिभा से डिजिटल दुनिया में पदार्पण किया और एक नया मुकाम हासिल किया अब श्रेया पिलगांवकर को बड़े पर्दे की दुनिया में पदार्पण करने का मन है और उन्हें उम्मीद है कि जिस फिल्म में भी वह काम करेंगे वह फिल्म सुर्खियां बटोरने में कामयाब होगी।

उन्होंने कहा कि, मैं अपनी जिम्मेदारी पर एक फिल्म करना चाहती हूं और मुझे पता है कि मैं इसके लिए सक्षम हूं। एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि, मुझे लगता है कि मेरे पास एक इतनी क्षमता है कि मैं किसी भी फिल्म को फिट करा सकती हूं। फिल्म अंतरिक्ष के भीतर, मुझे लगता है कि मैं वास्तव में कर सकता हूं। कई बार मैं उन परियोजनाओं को पाने के करीब आया हूं, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं किया है। मेरी आशा है कि मुझे किसी ऐसी चीज पर भरोसा किया जाए, जिसे मैं खींच सकूं।

अभिनेत्री का मानना है कि किसी की भविष्य की योजना का पैमाना अक्सर उनकी अंतिम सफलता या विफलता पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि हालांकि “हाउस अरेस्ट” ने उन्हें और “मिर्जापुर” के सह-कलाकार अली फज़ल को चित्रित किया, उनके प्रदर्शन पर लोगों ने ध्यान दिया, यह “बहुत अच्छा” नहीं हुआ और इसका प्रभाव पड़ा।

यदि आप किसी ऐसी चीज़ का एक छोटा हिस्सा हैं जो वास्तव में अच्छी तरह से विज़-ए-विज़ करता है, तो आप एक ऐसी फिल्म का एक बड़ा हिस्सा बन जाते हैं, जिसने अच्छी तरह से काम नहीं किया है, इस धारणा से बहुत फर्क पड़ता है। इससे कास्टिंग पर भी प्रभाव पड़ता है। लोग गति में लोगों को प्राप्त करना चाहते हैं और यही चुनौती है।

कहा कि, क्योंकि मुझे पता है कि किसी फिल्म को कैसे चालू किया जाता है, इस पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। एक बिंदु से परे इसके बारे में परेशान होने का कोई मतलब नहीं है। लेकिन मेरी लाइन-अप के साथ, मुझे विश्वास है कि ये कदम मुझे बेहतर अवसर प्राप्त करने में मदद करेंगे। श्रिया पिलगाँवकर को हाल ही में वूट मिनिसरीज “द गॉन गेम” में देखा गया था, जो कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के बीच घर से पूरी तरह से शूट किया गया था।

Related posts

जन्मदिन स्पेशल: पापा के साथ दूसरी औरत को देख चिढ़ जाती हैं एकता कपूर

Rani Naqvi

अधिकारी से मारपीट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध रूप से सेंड स्टोन से भरा ट्रक किया जब्त

Trinath Mishra

वित्त मंत्रालय ने आयकर रिटर्न दाखिल करने की समयसीमा बढ़ाई, 31 दिसंबर हैं तारीख

Samar Khan