4f9deed7 7476 4444 a27e 93d61d8209f9 ड्रग्स केस में फंसे रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को मिली जमानत, बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन एक्सपोज करने में लगी एनसीबी
फाइल फोटो

मुबंई। सुशांत सिंह राजपूत की मौ​त के बाद से बॉलीवुड में हलचल सी मच गई थी। आए दिन एनसीबी द्वारा बड़े—बड़े स्टॉर के घरों में छापेमारी की जा रही थी। सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया था, एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया को तो पहले ही जमानत मिल चुकी है, अब शोविक के लिए भी राहत की खबर सामने आई है। शोविक को कोर्ट की तरफ से जमानत दे दी गई है। लंबे समय बाद अब वे भी जेल से बाहर आ पाएंगे। ड्रग्स केस में जांच के दौरान एनसीबी को शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ कई पुख्ता सबूत हाथ लगे थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया और उनके भाई शोविक को गिरफ्तार किया था। जिसमें रिया को पहले जमानत मिल गई थी।

एनसीबी के हाथ लगे थे शोविक के खिलाफ पुख्ता सबूत-

बता दें कि ड्रग्स केस में जांच के दौरान एनसीबी को शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ कई पुख्ता सबूत हाथ लगे थे। उनकी रिया संग वाट्सएप चैट से लेकर बासित और जैद संग कनेक्शन तक, कई ऐसी बातें सामने आई थीं जिसके बाद एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शोविक को गिरफ्तार कर लिया था। उस समय शोविक को NDPS एक्ट की धारा 8सी, 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया गया था। शोविक के अलावा सैमुअल मिरांडा को भी इन्हीं धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। बताया गया था कि शोविक चक्रवर्ती कई बड़े ड्रग पैडलर्स के संपर्क में था। ये भी कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी शोविक की तरफ से ड्रग्स का इंतजाम किया जाता था। वायरल चैट के मुताबिक खुद रिया ही कई मौकों पर शोविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती थीं। इन्हीं सबूतों के आधार पर एनसीबी ने शोविक के खिलाफ एक मजबूत केस बनाया था। पिछले महीने तो शोविक की बेल तक को रिजेक्ट कर दिया गया था, लेकिन अब रिया के भाई को भी राहत दे दी गई है। उन्हें बेल मिल गई है।

एनसीबी की बड़ी कार्रवाई-

एनसीबी की जांच की बात करें तो ड्रग्स मामले में एजेंसी ने काफी तेज कार्रवाई की है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ करने से लेकर अर्जुन रामपाल, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर सवालों की बौछार करने तक, कई मौकों पर एनसीबी की कार्रवाई में नाटकीय मोड़ देखने को मिले हैं। एनसीबी की तरफ से साफ कहा गया है कि वे बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन एक्सपोज करके रहेंगे और जरूरत पड़ने पर कठोर एक्शन भी लेंगे।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

न्यूजीलैंड ने की जलवायु आपातकाल की घोषणा, 2025 तक कार्बन उत्सर्जन तटस्थ करने का किया वादा

Previous article

शिरडी साईं के दर्शन के लिए पहनें भारतीय पोशाक, नहीं आप पड़ सकते हैं चक्कर में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.