October 25, 2021 12:52 pm
featured यूपी

रायबरेलीः मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने कार पर बरसाईं गोलियां

रायबरेलीः मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने कार पर बरसाईं गोलियां

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश में बदमाशों का हौसला इस कदर बुलंद है कि दिन दहाड़े गोली चलाने से भी गुरेज नहीं करते हैं। ताजा मामला रायबरेली जिले का हैं, जहां बेखौफ बदमाशों ने मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान मुनव्वर राणा का बेटा तबरेज राना बाल-बाल बच गया। बता दें कि तबरेज पर हमला उस वक्त हुआ जब वह पेट्रोल भराने जा रहे थे।

तबरेज राना पर हुई फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। तत्काल प्रभाव से शहर कोतवाल अतुल सिंह, सीओ सिटी महिपाल पाठक और अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और बदमाशों की खोजबीन में जुट गए। बता दें कि ये पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला पेट्रोल पंप के पास का है।

दरअसल, तबरेज राना बीते दो दिनों से अपने मूल निवास रायबरेली पहुंचे थे। सोमवार को वह लखनऊ जा रहे थे। त्रिपुला पेट्रोल पंप के पास कार में पेट्रोल भराने के लिए जैसे ही मुड़े, ठीक उसी वक्त बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने तबरेज की कार पर फायरिंग शुरू कर दी।

गाड़ी पर ताबड़तोड़ दो फायर किए गए, जिसमें दोनों गोलियां फंस गई और जैसे-तैसे तबरेज बच गए। मौके से पहुंचे पुलिस के आला-अधिकारियों ने आस-पास और तबरेज से पूछताछ शुरू कर दी।  तबरेज पर हुई फायरिंग की सूचना पाकर सबसे पहले उनकी बहन सुमैया राना अपने समर्थकों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंची और पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग करने लगी।

वहीं, फायरिंग के बाद ठीक बीस मिनट के भीतर तबरेज के पिता मशहूर शायर मुनव्वर राना भी मौके पर पहुंच गए और अपने ही परिवारी जन पर हत्या की आशंका जताई। उनके मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर परिवार में रंजिश चल रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही खुलासे का आश्वासन दे रही है।

 

Related posts

समाजवादियों का दमन और उत्पीड़न कर रही सरकार: अहमद हसन

Shailendra Singh

सेना प्रमुख ने कश्मीर में लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

shipra saxena

देश ने खो दिया एक बड़ा नेता जयललिता पर बोले सीएम अखिलेश

piyush shukla