anupriya goenka अभिनेत्री अनुप्रिया ने बताया अपनी जिंदगी का ऐसा सच, जानकर कांप जाएगी रूह!
अभिनेत्री अनुप्रिया ने बताया अपनी जिंदगी का ऐसा सच, जानकर कांप जाएगी रूह

महिला उत्पीड़न की आए दिन कई घटनओं के बारे में हम सुनते और पढ़ते रहते हैं, लेकिन मात्र घटनाओं को पढ़कर हम उसके पीछे के दर्द को महसूस नहीं कर सकते. कुछ घटनाएं को ऐसी भी होती है जो समाज के डर के कारण कभी बाहर ही नहीं आ पाती. लेकिन जब आवाज मजबूत हो जाती है तो एक न एक दिन वो अपने अंदर के दर्द जरूर बाहर निकाल देती है.
ऐसा ही कुछ हुआ है ‘पद्मावत’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अनुप्रिया गोएनका के साथ. उन्होंने अपनी जिंदगी के ऐसे किस्से को शेयर किया है, जो न सिर्फ हैरान करने वाला है बल्कि डराने वाला भी है.
अनुप्रिया गोएनका ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वो महज 18 साल की थी उस वक्त एक आध्यात्मिक गुरु ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी. उन्होंने बताया साधु बाबाओं से उनका अच्छा और बुरा अनुभव रहा है. इस वक्त उनकी लाइफ में ऐस्ट्रॉलजर हैं जिनसे वह काउंसलिंग लेती हैं. उन्होंने बताया, जब चीजें मेरी समझ में नहीं आतीं तो मैं उनके पास जाती हूं. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी जिंदगी की कमान किसी को नहीं देतीं. उन्होंने बताया कि वो किसी पर भरोसा तो कर सकती हैं लेकिन मैं किसी को अपना जीवन कंट्रोल नहीं करने देती. उन्होंने 18 साल की उम्र में उनके साथ हुआ खराब अनुभव भी बताया.

बाबा ने अनुप्रिया के साथ की थी गलत हरकत करने की कोशिश!
अनुप्रिया बताती हैं, मेरे पिता अध्यात्म की तरफ काफी झुकाव रखते थे. वो हमेशा बाबा लोगों की तलाश मे रहते थे और उन पर काफी आस्था थी. इस चक्कर में उनका ध्यान बंट गया और परिवार को नुकसान उठाना पड़ा. इस वजह से वह काम नहीं कर पाते थे और फैमिली बुरी स्थिति में पहुंच गई.
अनुप्रिया ने एक धार्मिक गुरु के साथ अपने कड़वे अनुभव बताए, मेरा परिवार उन पर बहुत भरोसा करता था. मैं भी उन पर यकीन करने लगी थी. वो सही लगते थे और उनकी बातें ठीक लगती थीं. वो प्रैक्टिकल बातें करते थे. लेकिन उन्होंने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की. इससे मैं बहुत लंबे वक्त तक डरी रही थी. शुक्र है मैंने उनको ऐसा करने नहीं दिया.

विधायक सुरेंद्र सिं​ह जीना की मौत से परिवार में छाया मातम, उत्तराखंड की राजनीति को लगा धक्का

Previous article

दिपावली पर केंद्र सरकार ने दिया राहत पैकेज, जानिए कितने वेतन वाले कर्मचारियों को मिला फायदा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured