featured Breaking News देश

भारतीय एथलीटों पर शोभा ने किया ट्वीट, दिग्गजों का फूटा गुस्सा

sHOBHA dE भारतीय एथलीटों पर शोभा ने किया ट्वीट, दिग्गजों का फूटा गुस्सा

मुंबई। रियो ओलम्पिक में पदक जीतने से चूके भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने भारतीय ओलम्पिक एथलीटों पर गलत टिप्पणी किए जाने के लिए लेखिका शोभा डे की आलोचना की है। इस बीच भारत को रियो ओलम्पिक में कई और झटकों का सामना करना पड़ा। जहां एक ओर भारतीय पुरुष हॉकी टीम जर्मनी से 1-2 से हार गई। वहीं, महिला टीम को अपने दूसरे मुकाबले में ब्रिटेन से 0-3 से हार मिली।

इसके अलावा, निशानेबाज लक्ष्मीरानी मांझी भी 32वें दौर में हारकर बाहर हो गईं।

शोभा डे ने सोमवार रात ट्वीट किया, “रियो ओलम्पिक में भारत के लक्ष्य : रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली वापस आओ। अवसरों और धन की क्या बर्बादी हो रही है? एकमात्र आशा, अभिनव बिंद्रा स्वर्ण पदक का लक्ष्य।”

इस ट्वीट से नाराज बिंद्रा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “शोभा डे, ये काफी गलत है। आपको पूरे विश्व के खिलाफ संघर्ष की तैयारी कर रहे एथलीटों पर गर्व होना चाहिए।”

भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले बिंद्रा इस वर्ष रियो ओलम्पिक में पुरुषों की 10 मीटर एअर राइफल स्पर्धा के फाइनल में सोमवार को ओलम्पिक शूटिंग सेंटर में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए और चौथे स्थान पर रहे।

इस पर अभिनेत्री गुल पनाग ने लिखा, “पदक तालिका के लिए कितनी निराशा हो रही है, लेकिन फिटनेस की संस्कृति को लेकर निराशा नहीं बिंद्रा, शोभा डे।”

अभिनेता निखिल द्विवेदी ने भी शोभा डे के बयान का समर्थन न करते हुए ट्वीट किया, “शोभा के लिए एक नया पैंतरा। राज्य ने हमारे खिलाड़ियों को निराश किया है। उन्होंने कड़ी मेहनत की। उनका मजाक न बनाएं।”

भारतीय ओलम्पिक एथलीटों पर कसे गए तंज के लिए शोभा डे की ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है।

Related posts

उत्तराखंडः भारतीय वायु सेना अपनी 86वीं वर्ष गांठ पर देहरादून में निकालेगी प्रदर्शनी

mahesh yadav

मुकुल रॉय पार्टी से 6 साल के लिए सस्पेंड, थाम सकते हैं बीजेपी का दामन !

Pradeep sharma

मंगलवार को करें बजरंगबली की आराधना पूरे होंगे काम

piyush shukla