featured देश मध्यप्रदेश राज्य

MP: कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से बोले शिवराज- ‘टाइगर अभी जिंदा है’

िुिप MP: कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से बोले शिवराज- ‘टाइगर अभी जिंदा है’

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सीएम हाउस में बुधनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान पूर्व सीएम के लिए महिलाओं के आंसू छलक गए। बुधनी सीट से विधायक शिवराज ने यहां इशारों-इशारों में कहा कि हो सकता है कि राज्य में बीजेपी सरकार की वापसी को पूरे पांच साल भी न लगें। वहीं उन्होंने कहा, ‘टाइगर अभी जिंदा है।’

िुिप MP: कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से बोले शिवराज- ‘टाइगर अभी जिंदा है’

बुधनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की

यहां पर पिछले करीब 13 सालों से शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ रह रहे हैं, लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री निवास छोड़ना होगा। इसीलिए उन्होंने अंतिम बार बुधवार को बुधनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

महिलाओं के छलके आंसू 

इस मुलाकात के दौरान महिलाएं भावुक हो उठी और पूर्व सीएम के लिए महिलाओं के आंसू छलक गए। इस दौरान शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह भी मौजूद रही। उनकी आंखों में भी विदाई के आंसू छलक रहे थे। शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस छोड़ने से पहले अंतिम बार जनता को संबोधित करते हुए कहा, ‘इस डोम में यह आखिरी कार्यक्रम है।

टाइगर अभी जिंदा है

यह सुनते ही वहां बैठी महिला कार्यकर्ता जोर से कहा, ‘भैया, पांच साल बाद फिर आएंगे..” इस पर तपाक से शिवराज सिंह ने कहा, ‘हो सकता है पांच साल भी पूरे न लगें। वहीं उन्होंने ये भी कहा, ‘किसी को भी परेशान होने की जरुरत नहीं है.. टाइगर अभी जिंदा है।’

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी को 109 सीटें मिलीं है। जबकि कांग्रेस के खाते में 114 सीटें आई हैं। बीजेपी का वोट शेयर 41 फीसदी जो कि कांग्रेस से थोड़ा ज्यादा है। एमपी में विधानसभा की 230 सीटें है और बहुमत के लिए 116 विधायकों की जरूरत होती है। सरकार बनाने वाली कांग्रेस को 121 विधायकों का समर्थन हासिल है। ऐसे में शिवराज सिंह के दावे के बाद एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है।

Related posts

Diwali 2021: लक्ष्मी पूजन का कब है शुभ मुहूर्त, जानिए पूजन विधि

Rahul

कांग्रेस में सियासी खींचतान के बीच जयपुर दौरे पर माकन, गहलोत और पायलट खेमे से करेंगे मुलाकात

Saurabh

वृंदावन कुंभ: ब्राह्मण सेवा संघ ने किया लक्ष्मी नारायण महायज्ञ

Shailendra Singh