November 27, 2021 11:41 pm
featured यूपी राज्य

शिवपाल यादव ने कानपुर से की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत, जनता से किए कई वादे

shivpal yadav pti शिवपाल यादव ने कानपुर से की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत, जनता से किए कई वादे

उत्तर प्रदेश की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सामाजिक परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत कानपुर देहात से की । आज शिवपाल यादव सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर कानपुर देहात पहुंचे । इस दौरान नेशनल हाइवे 27 को घण्टो जाम किया गया। यात्री घण्टो परेशान नजर आये।

SHIVPAL 1 1200x750 1 शिवपाल यादव ने कानपुर से की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत, जनता से किए कई वादे

बता दें कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर कानपुर देहात पहुंचे शिवपाल यादव ने दूसरे चरण की शुरुआत कानपुर देहात के पुखरायां से की जहाँ प्रसपा कार्यकर्ताओ ने शिवपाल यादव का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया । इस दौरान प्रसपा कार्यकर्ताओ ने नेशनल हाइवे पर गाड़िया खड़ी कर दी जिसके कारण घण्टो नेशनल हाइवे 27 जाम रहा । यात्री जाम में फंसे रहे । वही प्रसपा के कार्यकर्ताओं की नेशनल हाइवे में खुली गुंडई देखने को मिली जहां प्रसपा का झंडा लगी गाड़िया हूटर बजाती हुई नजर आयी और सैकड़ो की संख्या में गाड़िया हाइवे में खड़ी रही । वही पुलिस प्रशासन भी निरंकुश दिखाई दिया।

SHIVPAL 2 शिवपाल यादव ने कानपुर से की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत, जनता से किए कई वादे

वहीं नेशनल हाइवे के किनारे शिवपाल यादव ने जनसभा को संबोधित करते बीजेपी सरकार पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में किसान , बेरोजगार परेशान है । महंगाई चरम सीमा पहुंच गई पर हो गयी है। सरकार का अधिकारियों पर नियंत्रण नही है । बीजेपी सरकार में अफसरशाही इतनी हावी है कि मंत्रियों तक के काम नही हो रहे है तो आम आदमी के काम कैसे होगे। शिवपाल ने पिछली सरकार का हवाला देते हुआ कहा कि जब हम सरकार में थे तो हमारा छोटा कार्यकर्ता अपना काम करा लेता था । हमारी सरकार में किसानों, गरीबो को 2 बल्ब 2 पंखा की सुविधा फ्री में दी गई है । प्रसपा सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जायेगी।

Related posts

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कोरोना के कारण मौत, कराची के आर्मी अस्पताल में था भर्ती

Rani Naqvi

जब सरकारी स्कूल में मिलने वाले मीड-डे मिल में निकला सांप!

kumari ashu

राजबाला चौधरी के साथ आया जन समूह

piyush shukla