September 28, 2022 8:52 pm
featured यूपी

मेरठ पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल, इस जवाब में दिखा अपनों से दूर होने का दर्द

मेरठ पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल, इस जवाब में दिखा अपनों से दूर होने का दर्द

मरेठः मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सिवाल खास विधानसभा क्षेत्रव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 50 करोड़ की लागत से तैयार हो रहे एक अस्पताल का शिलान्यास किया। इस अस्पताल में गरीबों का मुफ्त इलाज किया जायेगा। बता दें शिवपाल ने भाषण के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए खुद को किसानों का मसीहा और नेता भी बताया।

पत्रकार वार्ता के दौरान शिवपाल सिंह ने कहा ये वो यहां अस्पताल का निर्माण करेंगे और उनकी सरकार आने पर इसमें किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आयेगी। जिसपर पत्रकारों ने पूछा कि सरकार कैसे आयेगी। तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि सभी को एक साथ एक विचाराधारा वाले प्लेटफॉर्म पर आना होगा, तभी ये संभव हो पायेगा। लेकिन जब पत्रकारों ने उनसे एक प्लेटफॉर्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी ओर से तो हां है लेकिन इशारों में बताया कि उनके भतीजे अखिलेश यादव मान नहीं रहे हैं।

वार्ता के दौरान कुछ पत्रकारों ने जब शिवपाल से पूछा कि लोकदल और समाजवादी पार्टी का गठबंधन लगभग तय माना जा रहा है, तो आप कैसे पीछे रह गए। जिस पर उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से हां है, लेकिन अब ये सवाल सपा से पूछों की आखिर वो क्यों हां नहीं कर रहे हैं। यानी उनके परिवार और सपा पार्टी से अलग होने की पीड़ा शिवपाल की बातों में साफ झलक रही थी।

गौरतलब है कि 2022 में विधानसभा चुनाव होने है। इस चुनाव को लेकर राज्यस्तर एंव राष्ट्रीय पार्टियां एक्टिव हो गई हैं। राज्य में चुनावी हलचल देखने को साफ मिल रही है।

Related posts

राजस्थानःबुनकरों को कराया जाएगा एक्सपोजर विजिट,चर्म शिल्पियों के प्रशिक्षण की होगी व्यवस्था

mahesh yadav

सीमा विवाद के बीच चीन ने कैसे की भारत की मदद? जानिए क्या है पूरा मामला..

Mamta Gautam

वाराणसी: निजी अस्पताल में आग से मचा हड़कंप, ऐसे बची मरीजों की जान

Shailendra Singh