यूपी

शिवपाल बोले, नेताजी का आदेश ही सर्वोपरि

Shivpal 02 शिवपाल बोले, नेताजी का आदेश ही सर्वोपरि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कुछ अधिकारी जमीन पर कब्जे के मामले पर अच्छा काम नहीं कर रहे थे। कई बार कहने के बाद उन पर कार्रवाई नहीं हुई तो नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को बताया गया। ‘उन्होंने जो इशारा किया है वही हमारे लिए आदेश है, क्योंकि वह परिवार में सर्वोपरि हैं।’ प्रदेश के कबीना मंत्री शिवपाल ने यह बात मैनपुरी में कन्या विद्याधन के चेक बांटने के मौके पर कही।

Shivpal 01

उन्होंने कहा, “प्रदेश की अखलेश यादव सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो इतनी योजनाएं चला रही है। शिकायतें मिली थीं कि पैमाइश आदि नहीं हो रही है। जानबूझकर कुछ अधिकारी मेरे कहने के बाद भी उल्टा कर देते हैं।”

शिवपाल ने कहा, “प्रदेश के अधिकारी जनता को उचित न्याय दें। जब इन अधिकारियों ने हमारी बात नहीं मानी तो हमने नेताजी को बताया। उन्होंने जो इशारा किया है, वही हमारे लिए आदेश है। उनका सभी लोग सम्मान करते हैं। वह समाजवादियों के मुखिया हैं।”

उन्होंने कहा, “हम जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ एक माह का अभियान चलाएंगे। इसमें जो जमीन जिसकी है, वह उसको मिलेगी। अगर नहीं मिली तो कब्जा करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।” इससे पहले उन्होंने मैनपुरी जिले भर की 813 छात्राओं को 30-30 हजार रुपये के चेक वितरित किए।

 

Related posts

हरदोई में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक की गोली मारकर हत्या

Breaking News

बच्चों को कमांडो की तरह प्रशिक्षण देता है गुरुकुल: योगेश शास्त्री

Trinath Mishra

Viral Video: ‘सरकार आने दो, तुम्हें पेशाब पिलवा देंगे’, चुनाव हारने के बाद सपा नेता की धमकी

Shailendra Singh