Untitled 13 जल्द आ रहे हैं आपको हसाने गुत्थी और अंगूरी भाभी साथ

नई दिल्ली।  कपिल को उनके दोस्त से दुश्मन बने फ्रैंड की ओर से एक और झटका मिलने वाला हैं और इस उनको यें झटका अकेले सुनील ग्रोवर नहीं देने वाले बल्कि उनके साथ अंगूरी भाभी भी देने वाली हैं। सलामान खान के दो फेवरेट स्टार कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर और बिग बॅास 11 शिल्पा शिंदे हैं ।

Untitled 13 जल्द आ रहे हैं आपको हसाने गुत्थी और अंगूरी भाभी साथ

कपिल शर्मा शो को हम तक पहुचाने वाली उनकी प्रोड्यूसर रही प्रीती सिमोस कुछ ही दीनों में एक नए शो के साथ इनको दर्शकों के बीच लाने वाली है। सुनील और शिल्पा क्रिकेट पर कॉमेडी डिजिटल शो ला रहे हैं।इस वेब शो को Lil Frodo Productions प्रोड्यूस करेगा।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही प्रीति की ओऱ से इंस्टाग्राम पर कुछ फॉटो शेयर की गई थी। बता दे कि कपिल के नए शो फेमिली टाइम को टक्कर देने के लिए यें नया शो लाया जा रहा हैं। वैसे शिल्पा और सुनील का एक साथ आना, भाभीजी और गुत्थी के फैंस के लिए स्पेशल मस्ट वॅाच साबित होगा।

गौरतलब है कि कपिल भी 25 मार्च से अपना नया शो द फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इस शो के लेकर कपिल और सुनील के बीच ट्विटर वॅार भी हो गया था जिसमे ंदोनो एक दूसरे पर काफी बरसते नजर आए थें अब देखना ये ंहोगा कि कपिल का नया शो क्या फिर से वापसी कर पाएगा और क्या सुनील का नया शो कपिल के नए शो को टक्कर दे पाएंगा।

बढ़ती उम्र में भी संबंध बनाने से करती हैं परहेज़, तो आपको हो सकती है ये बीमारी

Previous article

सीएम रावत ने की प्रदेश में मनरेगा के अन्तर्गत राज्य रोजगार गांरटी परिषद की समीक्षा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.