Untitled 29 सोशल मीडिया पर छाया शिल्पा शिंदे का मजेदार वीडियो

नई दिल्ली। ही पकड़े हैं और अपनी अनोखी इंगलिश को बोलने वाली अंगूरी भाभी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाया हैं जी हां….बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने एक शरारती वीडियो के चलते शुर्खियों में हैं बता दे कि शिल्पा शिंदे फिलहाल कोई फिल्म या कोई नाटक में काम नहीं कर रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी ओर से एक वीडियो अपलोड किया गया हैं। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Untitled 29 सोशल मीडिया पर छाया शिल्पा शिंदे का मजेदार वीडियो

बता दे कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन-11 की विनर बनी थी और उनके फनी रोल के चलते वो लोगो ंको काफी लुभाती थी पर अब वो सोशल मीडिया पर फिल्म को फनी डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में शिल्पा अपने अलग अंदाज में बाबूराव स्टाइल में डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही हैं।

 

Some extended fun time.. 🤗

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on Mar 23, 2018 at 3:48am PDT

बता दे कि शिल्पा शिंदे का यें वीडियो हेरा फेरी फिल्म में  बाबूराव बने परेश रावल का हैं जिसमें जॉनी लीवर और परेश रावल के कन्वर्सेशन वाले सीक्वेंस का डायलॉग मारा गया था

जिसमें कहा गया था‘…ए लगता है ये जगह तेरे बाप का है, …मेरे बाप का कोल्हापुर में बहुत बड़ा जगह है’ उसी को शिल्पा शिदें ने कॉपी करते हुए बोला और सोशल मीडिया पर अपलोज कर दिया गया जिसके बाद लोगों ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया।

बता दे कि शिल्पा के इस वीडियो पर करीब  90 हजार लोगों ने लाइक किया और लाइक के साथ लोगों ने कमेंट करते हुए  एक यूजर ने कहा कि आप इस एक्ट में बिल्कुल करीना की तरह दिख रही हैं।

शिल्पा कई शो में काम कर चुकी हैं बता दे कि भाभी जी घर पर हैं में शिल्पा काफी पॉप्यूलर हो गई थी। शिल्पा ने बिग बॉस-11 सीजन का खिताब अपने नाम किया और हिना खान को पीछें छोड़ दिया। फिलहाल शिल्पा किसी फिल्म या शो में काम नहीं कर रही हैं पर खबर आ रही हैं कि शिल्पा जल्द ही सुनील ग्रोवर के साथ लोगों को हंसाने आ रही हैं।

लंदन के इस आदमी ने दिया बच्चे को जन्म, डॉक्यूमेंट्री में शेयर किया गर्भधारण का अनुभव

Previous article

भारत-इंग्लैंड महिला टी-20 : भारत ने इंग्लैंड को दिया 199 रनों का लक्ष्य

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.