ab891368 bc61 42fc 8101 3b9b30cf125f जल्द खुलने वाला है शिल्पा शेट्टी का बास्टियन चैन का रेस्तरां, ओपनिंग से पहले रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूजा को डिनर के लिए बुलाया

मुबंई। देश की आर्थिक राजधानी की रोशनी दिन में ही चकाचौंध कर देने वाली है। यहां की बड़ी-बड़ी इमारते और खूबसूरत होटल लोगों पर जादू कर देते हैं। बाॅलीवुड के हर एक सितारें ने ऐसे ही शानदार होटल आदि खोल रखे हैं। इसी बीच मुबंई से बाॅलीवुड की तरफ से एक बड़ी खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी का नया रेस्तरां बहुत जल्दी खुलने वाला है। इसके साथ ही ओपनिंग होने से पहले उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा और दोस्त रितेश देशमुख और उनकी पत्नि जेनेलिया डिसूजा डिनर के लिए बुलाया। उन्होंने डिनर और नाइट आउट की तस्वीरें शेयर की। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में कई तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को बताया कि उनका नया रेस्तरां बहुत जल्द खुलने वाला है। ये तस्वीरें उनके रेस्तरां की हैं। ये रेस्तरां बॉलीवुड सेलेब्स के लिए हैंगआउट के लिए है। ये बास्टियन चैन का रेस्तरा हैं, जिसकी को-ओनर शिल्पा शेट्टी हैं।

जेनेलिया डीसूजा ने भी तस्वीर शेयर करते हुए तारीफ की-

बता दें कि शिल्पा शेट्टी का ये रेस्टोरेंट मुंबई के वर्ली में खोला गया है। शिल्पा शेट्टी ने दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, और ये तैयार है। इस तस्वीर में उनके रेस्तरां के अंदर की खूबसूरत झलक दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में शिल्पा खूबसूरत पोज दे रही हैं और अपने रेस्तरां की खूबसूरती को दिखा रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर जो उन्होंने शेयर की, उसमें शिल्पा शेट्टीके साथ उनके पति राज कुंद्रा, रितेश देशमुख और उनकी पत्नि जेनलिया डिसूजा दिखाई दी। इसके अलावा कांग्रेस विधायक धीरज विलासराव देशमुख भी मौजूद रहे. ये सभी शिल्पा शेट्टी के पहले गेस्ट रहे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा,”पिछली रात, 9 महीने बाद मेरा पहला नाइट आउट। दोस्तों के साथ बोस्टियन मुंबई वर्ली में एक अच्छे स्वाद और अच्छे खाने की रात। इसके साथ ही जेनेलिया डीसूजा ने भी वर्ली स्थित बास्टियन रेस्तरां की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। आप रेस्तरां के अंदर की झलक देख सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इस प्यारी शाम के लिए धन्यवाद, खाना अच्छा था।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

टीका लगने के बाद भी हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पाॅजिटिव, अंबाला कैंट में भर्ती

Previous article

आज के दिन मनाया जाता है विश्व मृदा दिवस, जानिए कब से हुई शुरूआत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.