shilpa shetty actress सुशांत केस की सीबीआई जांच पर शिल्पा ने ऐसे क्या बोला जिससे मच गया बवाल...

बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिर एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने आज सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच के आदेश मिलने के बाद बड़ा बयान दिया है। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

सुशांत मामलें

सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुशांत के फैन्स के पक्ष में आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। शिल्पा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला लिया है उसके लिए मैं खुश हूं। प्रार्थनाओं और इतनी सारी विशेज का नतीजा है ये। उम्मीद करती हूं कि सच्चाई जल्द सामने आए। परिवार, फैन्स और सभी को सच का पता चले। सुशांत की आत्मा को शांति मिले। सत्यमेव जयते, एसएसआर के लिए सीबीआई जांच और सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। एक्टर के निधन के बाद से ही लगातार फैंस सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और सुशांत के परिवार की तरफ से भी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाये गये हैं। जिसकी वजह से सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर केस दर्ज कराते हुए सीबीआई की जांच की मांग की थी।

तो वहीं रवीना टंडन ने भी सुशांत केस की सीबीआई जांच पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, रवीना टंडन ने कहा कि मुझे खुशी हैं कि केस सीबीआई को सौंप दिया जा चुका है। हम सभी लोग जानना चाहते हैं कि आखिर हुआ क्या है और सच्चाई क्या है। हर रोज केस से जुड़ी चीजें जो सामने आती थीं वह खराब होती जा रही थीं। अब वक्त आ चुका है कि अगर कुछ भी गलत चीज हुई है तो वह सामने आए। आरोपी को सजा मिले। सुशांत के परिवार वाले काफी दर्द में हैं।

https://www.bharatkhabar.com/kidnapped-at-gunpoint-in-broad-daylight/
सुप्रीम कोर्ट ने आज सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जींच के आदेश दे दिये हैं। जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

iPhone 12 बनेगा भारत में, जानिए कितनी होगी कीमत?

Previous article

लद्दाख में LAC पर पहुंचे चीन के विदेश मंत्री वांग यी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured