शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, लोगों ने कहा भावनाएं आहत

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, लोगों ने कहा भावनाएं आहत

नई दिल्ली।  शिल्पा शेट्टी यूं तो अपने डांस की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं लेकिन आजकल शिल्पा शेट्टी अपने एक वीडियो की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी रविवार को अपनी फ्रेंड की इफ्तार पार्टी में शामिल हुई थीं। उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इफ्तार पार्टी में स्वीट डिश अफलातून खाते वक्त सभी एक्साइटेड हो गए। तभी अक्षय कुमार की फिल्म ‘अफलातून’ का गाना बजने लगता है और वे सभी डांस करने लगते हैं। जिसे लेकर अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

 

देखे डांस

 

गाना बजने से लोग नाराज

बता दें कि इफ्तार पार्टी में गाना बजने से कई लोग नाराज हो गए हैं जिसकी वजह से लोगों ने शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आलोचकों ने शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करते हुए कहा कि शिल्पा शेट्टी को इफ्तार पार्टी में थोड़े सम्मान से पेश आना चाहिए था।

 

इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी

एक यूजर ने लिखा- ये इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी? ये इफ्तार टेबल पर क्यों डांस कर रहे हैं? कृप्या थोड़ा सम्मान दिखाएं. दूसरे यूजर ने लिखा- शिल्पा शेट्टी, मुझे माफ करिए लेकिन ये पोस्ट कर तुमने मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है. एक ने लिखा- इफ्तार पार्टी में महिलाओं के सिर पर कपड़ा होना चाहिए और पार्टी में गाना या डांस नहीं होता। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जिन्होंने शिल्पा शेट्टी का बचाव किया। उनका कहना है कि हर चीज में धर्म का एंगल लाना सही नहीं है। बता दें, शिल्पा के फ्रेंड की इफ्तार पार्टी में कई सारे स्वीट डिश थे। जिसमें फैनी, मालपुवा, फलूदा केक और अफलातून शामिल थे।

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस बेटे वियान के बर्थडे पर मुंबई के एक ओल्ड एज होम पहुंची थीं। शि‍ल्पा ने बेटे वियान के जन्मदिन से पहले वृद्धाश्रम में सीनियर सिटीजन्स को फल और मिठाई बांटते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो पर एक यूजर ने शि‍ल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा कि एक्ट्रेस ने सस्ते फल बांटने के बाद इसका दिखावा सोशल मीडिया पर किया।