2019 8image 21 58 519817790shikhardhawan ll श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन के हाथों में कमान, इस दिग्गज ने युवा खिलाड़ियों को दिया खास संदेश

श्रीलंका के खिलाफ होने जा रही वनडे और T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम का कप्तान विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन को बनाया गया है। वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है।

IPL में शानदार प्रदर्शन का मिला ईनाम

टीम में कई नए युवा चेहरे देखने को मिलेंगे। जिनका IPL में शानदार प्रदर्शन रहा है। टीम में बल्लेबाजी की जिम्मेदारी शिखर धवन, पृथ्वी शॉ,  ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन, मनीष पांडे, संजू सैम्सन जैसे युवाओं के कंधों पर होगी। तो गेंदबाजी का जिम्मा भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, चेतन सकारिया, नवदीप सैनी और वरुण चक्रवर्ती पर होगा।

‘लंबे समय तक भारतीय जर्सी पहनें’

युवा खिलाड़ियों के चुने जाने पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने टीम इंडिया की उभरती प्रतिभाओं को शुभकामनाएं दीं। और उनसे आग्रह किया कि वो न केवल सभी को गौरवान्वित करें, बल्कि लंबे समय तक भारतीय जर्सी पहनें। इरफान पठान ने चेतन सकारिया, देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, रुतुराज गायकवाड़ और कृष्णप्पा गौतम का अपने ट्वीट में विशेष उल्लेख किया।

13 जुलाई से होगी श्रीलंका दौरे की शुरुआत

टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को होगी। जहां वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद 16 जुलाई को दूसरा और 19 जुलाई को तीसरा वनडे मैच होगा। वहीं टी20 सीरीज की शुरुआत 22 जुलाई से होनी है। जिसके बाद दूसरा मैच 24 और तीसरा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा।

राहुल द्रविड़ होंगे नए कोच

बता दें इस दौरे पर पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच बनाया गया है। दरइसल उस दौरान टीम इंडिया के मेन कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में विराट कोहली की टीम के साथ होंगे। जिसके चलते राहुल द्रविड़ दूसरे दर्जे की टीम इंडिया के कोच होंगे।

क्या सच में होगा उत्‍तर प्रदेश का विभाजन, इसमें किसका फायदा?

Previous article

अब ATM का रखरखाव भी हो रहा है महंगा, ट्रांजैक्शन पर एक्स्ट्रा चार्ज लेगा बैंक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured