07b58f3a deef 43fb 8301 3ed8561c9c95 शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के गलत व्यवहार के चलते छोड़ सकते हैं पार्टी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बिहार पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आजकल अपने एक फैसले को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। जिसमें उन्होनें साफ कर दिया हैं कि अगले साल होने वालें लोकसभा चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी का दामन छोड़ सकते हैं। बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा की ओऱ से यें भी साफ कर दिया गया हैं कि वो अपनी सीट पटना साहिब नहीं छोड़ेगें।

 

07b58f3a deef 43fb 8301 3ed8561c9c95 शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के गलत व्यवहार के चलते छोड़ सकते हैं पार्टी

 

बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा की ओर से एक इंट्रव्यू के दौरान कहा गया था कि उन्हें कई पार्टियों से ऑफर आ रहे हैं साथ ही उन्होनें यें भी कहा कि जहां मैं पार्टी के अंदर रहते हुए अपने क्षेत्र के लिए बेहतर काम कर पाऊंगा।

उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में अगर मुझे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर भी लड़ना पड़े तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है। बीजेपी करती हैं शत्रुघ्न सिन्हा के साथ गलत व्यवहार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के समय भी उन्हें टिकट ना देने की बात उठी थी पर आखिरी समय में उन्हें टिकट दे दिया गया। और इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं अपनी सीट से रिकॉर्ड अंतर के साथ जीता। मैंने जीत के कई पुराने रिकॉर्ड भी तोड़े। इस सब के बावजूद भी मुझे कोई टिकट क्यों नहीं देगा।

उन्होनें भाजपा के गलत व्यवहार पर कहा कि जिस दिन से नई सरकार बनी हैं तभी से बीजेपी के लोग उनके साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं और वो तब से ही इस तरह का व्यवहार झेल रहे हैं। उन्होनें कहा कि भाजपा के इस तरह के व्यवहार से वो काफी दुखी होते हैं। बता दे कि पार्टी छोडने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी ही उन्हें छोड दे क्योकि वो पार्टी में पार्टी छोड़ने के लिए शामिल नहीं हुए हैं। और उन्होनें कहा कि वो पहले नहीं हैं जिनके साथ गलत व्यवहार हो रहा हैं बल्कि पार्टी में कई ऐसे लोग हैं जिनके साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा हैं।

बॉल टैंपरिंग मामले में सजा मिलने पर वार्नर ने मांगी माफी, बोले- गलती हो गई, मुझे सुकून चाहिए

Previous article

लालू यादव की बिगड़ी तबीयत पर सियासत-ट्रेन से ले जाया गया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.