January 23, 2022 6:31 pm
मनोरंजन

रीना की शादी की खबर सुनकर टूट गए थे शत्रुघ्न

reena रीना की शादी की खबर सुनकर टूट गए थे शत्रुघ्न

नई दिल्ली। बॉलीवुड के गलियारों में मोहब्बत की कई ऐसी दासेतान लिखी गई जो शुरु तो हुई, लेकिन कभी खत्म नहीं हो पाई। नागिन, कालीचरण,पापी जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली रीना रॉय का नाम एक वक्त शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जोड़ा गया था।उस वक्त उनके अफेयर के किस्से खूब चला करते थे।

 

reena रीना की शादी की खबर सुनकर टूट गए थे शत्रुघ्न

जब सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की तो उनकी शक्ल रीना रॉय जैसी लगी। इस बात पर सोनाक्षी ने काफी बूरा माना था और उन्होंने कहा था कि उनकी शक्ल उनकी मां जैसी लगती है। पूनम सिन्हा को भी मीडिया की इस तरह की बातों से सख्त नाराजगी थी।

1980 में शत्रुघ्न सिन्हा की शादी पूनम से हो गई थी। उन्हें रीना के साथ उनके पति के अफेयर पर कभी विरोध तो नहीं जताया, लेकिन उन्हें अपने पति पर पूरा भरोसा था।हालांकि एक किस्साये हुआ था कि जब शत्रु की रीना की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से होने के बारे में पता चला था तो शत्रु फूट फट कर रोए थे।

मोहसीन शादी के बाद अपने क्रिकेट करियर को छोड़ कर बॉलीवुड चले आये थे।रीना ने उनके साथ कुछ फिल्‍मों में काम भी किया और उनकी एक बेटी भी हुई। हालांकि दोनों की शादी कुछ वक्त बाद टूट गई। शत्रु ने सात साल तक बेहतर साथी होने के लिए रीना को धन्यवाद कहा था।

Related posts

करीना के बाद लीजा बनेंगी मां, बिकनी में बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

shipra saxena

दोबारा शूट नहीं हुआ घूमर गाना, फिर भी हो गए सारे बदलाव

Vijay Shrer

मोहित सूरी की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग हुई पूरी

Anuradha Singh