featured Breaking News देश बिहार राज्य

बिहार: शताब्दी समारोह की गेस्ट लिस्ट में नहीं है लालू, शत्रु का नाम

lalu and shatru are not invited बिहार: शताब्दी समारोह की गेस्ट लिस्ट में नहीं है लालू, शत्रु का नाम

बिहार। शनिवार को पटना विश्वविद्यालय अपने 100 वर्ष पूरे होने की खुशी मना रहा है। इसके लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने वाले हैं। जहां पटना यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे होने पर सभी पुराने छात्रों को न्योता दिया जा रहा है तो उस लिस्ट में लालू यादव समेत कई लोगों के नामों को हटाया गया है।

lalu and shatru are not invited बिहार: शताब्दी समारोह की गेस्ट लिस्ट में नहीं है लालू, शत्रु का नाम
lalu and shatru are not invited

बता दें कि लालू यादव, यशवंत सिन्हा समेत कई नेताओं ने यहां से अपनी पढ़ाई पूरी की है। ऐसे में सभी पुराने छात्रों को इस आयोजन में बुलाया जा रहा है लेकिन इस लिस्ट में से कई नेताओं के नाम अब गायब हो गए हैं। इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी गायब हो रखा है। इस सब पर उनका कहना है कि वह विश्वविद्यालय से भावनात्मक तौर पर जुड़े हुए हैं और शताब्दी समारोह में ना बुलाए जाने से उन्हें काफी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि लालू यादव और यशवंत सिन्हा को भी इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया जिसको लेकर उन्होंने लालू यादव और यशवंत सिन्हा से बात की है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि जानबूझ कर उन्हें इसके लिए न्योता नहीं दिया गया है। 14 अक्टूबर को पटना यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे हो रहे हैं। इस अवसर पर सभी पुराने छात्रों को बुलाया गया है। 100 साल पूरे होने के अवसर पर यहां मुख्य अतिथी के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करने वाले हैं। पीएम मोदी का गठबंधन टूट जाने के बाद यह दूसरा दौरा है। महागठबंधन टूटने के बाद पीएम मोदी 26 अगस्त को बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के लिए आए थे।

Related posts

Women’s Day: शादी के बाद महिलाओं को नहीं करनी चाहिए ये गलतियां, बाद में होता है बेहद अफसोस

Neetu Rajbhar

योगी को सीएम बनाने पर अमेरिकी अखबार ने की आलोचना

kumari ashu

समतामूलक समाज के सपनों को पूरा कर रहा BBAU: राष्‍ट्रपति कोविंद

Shailendra Singh