featured बिज़नेस

Share Market Today: सेंसेक्स 120 अंक लुढ़का, निफ्टी 18 हजार से नीचे

markets pti 2 Share Market Today: सेंसेक्स 120 अंक लुढ़का, निफ्टी 18 हजार से नीचे

Share Market Today: हफ्ते के चौथे कारोबारी दिन यानी गुरुवार को कल की गिरावट से उभरते हुए फ्लैट पर खुला है। बाजार के प्रमुख इंडेक्स में सेंसेक्स गिरावट पर है तो वहीं निफ्टी हल्की बढ़त पर है।

ये भी पढ़ें :-

Mehbooba Mufti In Temple: महबूबा मुफ्ती ने शिवलिंग पर किया जलाभिषेक, बीजेपी ने बताया- राजनीतिक नौटंकी

आज बीएसई का 30 शेयरों वाला सूचकांक सेंसेक्स 120 अंक से ज्यादा की गिरावट के साथ 57,430 अंक पर कारोबार कर रहा है। इसी तरह एनएसई निफ्टी करीब 45 अंक की गिरावट के साथ 17,930 अंक गिरा है।

आज दिन के कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी की चाल पर ग्लोबल मार्केट के ट्रेंड का असर हो सकता है। घरेलू मोर्चे पर पतंजलि समेत कई अन्य शेयरों पर निवेशकों की निगाहें रहेंगी।

टॉप गेनर्स व लूजर्स
गुरुवार को बढ़त पर कारोबार करने वाली कंपनियां की सूची में BPCL, Titan Company, Britannia, Nestle India, Power Grid, HUL और Divis Labs हैं। गिरावट पर कारोबार करने वाली कंपनियां की सूची में Hindalco, Tata Steel, JSW Steel, IndusInd Bank, ONGC, Adani Ent. और HDFC Life हैं।

बुधवार को शेयर बाजार गिरावट पर बंद
बुधवार को 30 शेयरों वाला बीएसई बेंचमार्क सेंसेक्स 344 अंक या 0.59% गिरकर 57,556 पर बंद हुआ था। व्यापक एनएसई निफ्टी 71 अंक या 0.42% गिरकर 16,972 पर बंद हुआ था। इसी के साथ शेयर बाजार लगातार पांच दिन गिरावट पर बंद हुआ है।

Related posts

खेले के मैदान में भारत को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका, चैंपियनशिप की मेजबानी से धोए हाथ..

Mamta Gautam

लखनऊः डीजीपी के रियरमेंट पर नहीं होगा विदाई समारोह का आयोजन, ये है वजह

Shailendra Singh

उत्तराखंड में 35 साल से हर शनिवार को हड़ताल कर रहे वकील, सुप्रीम कोर्ट ने बताया अवैध

Rani Naqvi