September 29, 2021 2:32 am
featured Breaking News देश राज्य

पीएम मोदी के बयान पर बोले शरद पवार, पीएम को शर्म आनी चाहिए

modi 4 पीएम मोदी के बयान पर बोले शरद पवार, पीएम को शर्म आनी चाहिए

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान की गई बयानबाजी तिल का ताड़ बन चुकी है। विकास और दूसरे जरुरी मुद्दों को छोड़कर बयानबाजी पकड़ कर लगातार पार्टियां हमला कर रहीं हैं। पीएम मोदी के मनमोहन और पाकिस्तान पर लगाए गए आरोप को राकांपा के नेता शरद पवार ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।

 

modi 4 पीएम मोदी के बयान पर बोले शरद पवार, पीएम को शर्म आनी चाहिए

पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के दौरान संकेत दिए थे कि पाकिस्तान गुजरात विधानसभा चुनावो को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। मोदी ने कहा था कि उन्हें नीच कहने वाले अय्यर और पूर्व पीएम और कुछ पाकिस्तानी अधिकारियों ने मुलाकात की थी। पीएम मोदी ने इस पर सवाल उठाया था कि पाकिस्तान क्यों चाहता है कि अहमद पटेल गुजरात के सीएम बन जाएं।

मोदी के बयान की आलोचना करते हुए शरद पवार ने कहा कि पीएम को इस तरह के आरोप लगाते हुए शर्म आनी चाहिए। देश के पूर्व पीएम मोदी और पूर्व रक्षा अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाने से पहले उन्हें सोचना चाहिए। शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी किसानों की समस्याएं और देश के सामने मौजूद दूसरे मुद्दे नहीं सुलझाए सिर्फ गुजरात चुनाव के दौरान ध्यान बांट रहें हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पूर्व पीएम के बारे में पीएम मोदी ने जो भी कहा वो अस्वीकार्य है।

Related posts

तीन तलाक बिल को लेकर संसद में इन बातों पर हुई चर्चा

Rani Naqvi

उप्रःस्कूल की जमीन पर वकील ने किया कब्जा,प्रिंसिपल ने की डीएम से शिकायत

mahesh yadav

बिहारअपडेट बिहार मे 276 नए संक्रमित मिले

Kumkum Thakur