September 27, 2021 7:34 pm
featured यूपी

शामलीः हाथ उठाकर सरेंडर करने थाने पहुंचे अपराधी, बोले- अब नही करुंगा अपराध

शामलीः हाथ उठाकर सरेंडर करने थाने पहुंचे अपराधी, बोले- अब नही करुंगा अपराध

शामलीः उत्तर प्रदेश में पुलिस का खौफ अपराधियों पर इस कदर व्याप्त है कि एनकाउंटर के डर से वे खुद ही पुलिस थाने में पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। शनिवार को पुलिस कार्रवाई से डरकर चार अपराधियों ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण किया। गैंगस्टर मामले में पुलिस को इन आरोपियों के तलाश लंबे समय से थी। पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, कैराना थाना क्षेत्र के कस्बा कौराना में बवाल मचाने, हत्या की कोशिश आम जनता को परेशान करने के लिए क्षेत्रीय विधायक नाहिद हसन और उनकी मां व पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित करीब 40 लोगों पर केस दर्ज हुआ था। इन अपराधियों पर पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई कर रही थी। पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए 22 लोगों ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है।

वहीं, बीते शनिवार को चार अन्य आरोपियों ने थाने में हाथ उठाकर आत्मसमर्पण करने पहुंचे। इन अपारधियों ने अपराध से हाय तौबा करने की कसमें खाईं। इन अपराधियों की पहचान शफी, गुफरान, इरफान, जुल्फान के रुप में हुई है। ये सभी ग्राम रामड़ा थाना कैराना जनपद शामली के रहने वाले हैं।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी। इस मामले में सीओ जितेंद्र कुमार का कहना है कि सरेंडर करने वाले चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई कर रही थी। उसी से बचने के लिए आरोपियों ने खुद कोतवाली में पहुंचकर आत्म सर्मपण किया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। सीएम योगी ने साफ तौर पर कहा है कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे में अपराधियों में डर होना लाजमी है।

Related posts

भारतीय सेना को मिलेगी मजबूती, 20 हजार करोड़ का रक्षा समझौता मंजूर

Rahul srivastava

तेजी से वजर घटाने के लिए करें बीयर योग, जाने क्या है

mohini kushwaha

अल्मोड़ा: शहीद बृजेश रौतेला की सैन्य सम्मान के साथ हुई अंत्येष्टि

pratiyush chaubey