November 30, 2021 12:35 am
featured Breaking News खेल

शमी के अंकल ने लगाए हसीन पर आरोप, बताया पैसों की लालची

WhatsApp Image 2018 03 20 at 5.40.29 PM शमी के अंकल ने लगाए हसीन पर आरोप, बताया पैसों की लालची

अमरोहा। क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। शमी के अंकल ने हसीन पर संगीन आरोप लगाया है। शमी के अंकल खुर्शीद अहमद के मुताबिक हसीन पैसों और प्रॉपर्टी के पीछे पागल थी और चाह रही थीं कि जल्द से जल्द उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीदी जाए। बता दें कि सबसे पहले हसीन ने कहा था कि शमी दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिले थे। हसीन के मुताबिक अलिश्बा ने शमी को मोहम्मद भाई नाम के किसी शख्स से लेकर पैसे भी दिए थे। खबरों में आया था कि हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे। WhatsApp Image 2018 03 20 at 5.40.29 PM शमी के अंकल ने लगाए हसीन पर आरोप, बताया पैसों की लालची

हालांकि बाद में उन्होंने साफ किया कि उन्होंने मैच फिक्सिंग की बात कभी नहीं कही थी। शमी और उनके परिवार पर हसीन ने और भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। वहीं अब शमी के अंकल खुर्शीद ने कहा कि वह सिर्फ पैसा चाहती थीं, हर महीने लाखों की शॉपिंग करती थीं। हमने हसीन से कहा कि हम उनके वकीलों और उनसे बात करके मामले को हल कर लेंगे, लेकिन वह अपने नाम पर जल्द से जल्द प्रॉपर्टी खरीदना चाहती थीं।

यह भी हो सकता था कि वह शमी से जल्द ही अलग भी हो जातीं। हसीन के आरोपों के जवाब में मोहम्मद शमी ने दावा किया कि हसीन ने जितने आरोप लगाए हैं, उनमें से आधे भी वह साबित नहीं कर पाएंगी। उन्होंने कहा कि मेरी वाइफ ने मुझपर जितने भी आरोप लगाए हैं, उनमें से वह आधे भी साबित नहीं कर पाएगी। अब मैं देखना चाहता हूं कि वह आगे क्या करेंगी।

Related posts

उप्र: योगी सरकार ने फर्जी मार्क्सशीट जमा करने वाले 23 शिक्षकों को दिखाया बाहर का रास्ता

mahesh yadav

कोरोना अपडेट : भारत में बीते 24 घंटे में सामने आए 15,823 नए मामले, 226 की हुई मौत

Neetu Rajbhar

राफेल डील में जांच होगी या नहीं, SC ने मामले पर सुरक्षित रखा फैसला

mahesh yadav