Breaking News खेल

शमी की मुश्किलों में इजाफा, कोलकाता पुलिस ने जारी किया समन

11 03 2018 mohammed shami wife controversy शमी की मुश्किलों में इजाफा, कोलकाता पुलिस ने जारी किया समन

कोलकाता। दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी हसीन जहां ने 10 अप्रैल को शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। सोमवार रात केकेआर के खिलाफ मैच खेलने के लिए शमी कोलकाता में ही मौजूद थे। कोलकाता पुलिस ने उन्हें समन भेजकर बुधवार को 2 बजे पूछताछ के लिए पुलिस मुख्यालय बुलाया है। 11 03 2018 mohammed shami wife controversy शमी की मुश्किलों में इजाफा, कोलकाता पुलिस ने जारी किया समन

इसके बाद पुलिस ने उनको कोलकाता के ही होटल ग्रेट एस्टर्न में रोक लिया है।शमी के भाई हसीब को भी समन भेजा गया है। उनसे भी कल पूछताछ की जाएगी। हसीब पर शमी की पत्नी हसीन ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई हुई है। शमी पर घरेलू हिंसा के मामले में पूछताछ की जाएगी। कोलकाता पुलिस इससे पहले भी बीसीसीआई को चिट्ठी लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनके कार्यक्रम का ब्यौरा मांग चुकी है।

10 अप्रैल को भत्ते और इलाज खर्चे के रूप में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से प्रतिमाह 10 लाख रुपए की डिमांड की थी। हसीन जहां के वकील के मुताबिक, केस की गंभीरता को समझते हुए कोर्ट ने जल्द ही सुनवाई का फैसला किया है और साथ ही मोहम्मद शमी को उनका पक्ष कोर्ट में रखकर सफाई देने के लिए कहा है। हसीन ने शमी के घरवालों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह शमी के एक्सीडेंट होने के बाद उनसे मिलने गईं तो शमी के घरवालों ने उनका उत्पीड़न किया।

Related posts

उत्तर प्रदेश: योगी के विधायक को सीएमओ ऑफिस में घुसने से रोका, गेट पर जड़ा ताला

Breaking News

उत्तराखंड: सूबे में वस्तुओं और सेवाओं के क्रय को जैम प्रोटोकॉल से आसान बनाएगी सरकार

Breaking News

माल्या को 9 सितंबर को अदालत में पेश होने का आदेश

bharatkhabar