13 3 केजरीवाल के नक्शे कदम पर शाजिया, पूर्व मंत्री के बेटे से मांगी माफी

नई दिल्ली। दिल्ली की आरके पुरम विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की टिकट पर साल 2013 में चुनाव लड़ने वाली और मौजूदा दौर में बीजेपी की नेता शाजिया इल्मी अपने पुराने सहयोगी अरविंद केजरीवाल के नक्शे कदम पर आगे बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इल्मी ने एक पुराने मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के बेटे अमित सिब्बल से माफी मांगी है। उन्होंने अपने माफीनामे में लिखा कि कपिल सिब्बल पर लगाए गए सारे आरोप निराधार थे इसलिए मैं अपने आरोपों के लिए खेद व्यक्त करती हूं। 13 3 केजरीवाल के नक्शे कदम पर शाजिया, पूर्व मंत्री के बेटे से मांगी माफी

बता दें कि यूपीए सरकार में दूरसंचार मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बेटे अमित सिब्बल द्वारा दायर अवमानना याचिका सुनावई के दौरान कोर्ट में पेश न होने के चलते शाजिया के खिलाफ जमानती वारंट जारी हो चुका है। ऐसे में शाजिया इल्मी ने अपनी बढ़ती मुसीबतों से किनारा करने के लिए अपने आरोपों पर माफी मांग ली है। बीजेपी नेता के माफी मांगने के बाद अब उनके ऊपर दर्ज केस वापस ले लिया जाएगा, जिससे उन्हें राहत मिलेगी।

 

गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से शुरू हुआ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का माफी मांगने का सिलसिला जारी है, ताजा मामले में उन्होंने कुछ दिन पहले ही दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पूर्व राजनीतिक सचिव पवन खेड़ा से माफी मांगी है, लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट से अब तक अंतरिम राहत नहीं मिली है। इससे पहले सोमवार को उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी माफी मांग ली थी।

अब पंजाब पुलिस की आंखों पर चढ़े ग्लासों पर आ जायेगा संदिग्ध का पूरा आपराधिक इतिहास, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Previous article

भ्रष्टाचार के मामले में दक्षिण कोरिया की पूर्व राष्ट्रपति को मिली 24 साल की सजा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.