Breaking News featured देश

पश्चिम बंगाल में रैली करते हुए मामता बनर्जी पर बरसें अमित शाह, बोले- ममता ने कांग्रेस छोड़ी, क्या वो दल बदल नहीं था

22df7afd 20b6 44f3 9e96 45b741d27006 पश्चिम बंगाल में रैली करते हुए मामता बनर्जी पर बरसें अमित शाह, बोले- ममता ने कांग्रेस छोड़ी, क्या वो दल बदल नहीं था

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में साल 2021 में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। जिसके चलते इन दिनों वहां की राजनीति गर्मायी हुई है। इसी बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गए हुए है। जिसकी वजह से तृणमूल कांग्रेस में काफी हलचलें दिखाई दे रही है। कुछ दिनों पूर्व टीएमसी विधायक शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी से इस्तीफा देने का मन बना लिया था। जिसके चलते आज मिदनापुर की रैली में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में टीएमसी से लंबे वक्त से नाराज़ चल रहे मंत्री शुभेन्दु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया। उनके अलावा टीएमसी सांसद सुनील मंडल और टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के 10 अन्य विधायकों ने भी बीजेपी में आधिकारिक तौर पर एंट्री की। इसके साथ ही ममता के किले में सेंध लगाने के बाद गृह मंत्री अमित शाह रैली में उन पर जमकर बरसे।

सभी पार्टियों से आज अच्छे लोग बीजेपी में शामिल हुए- अमित शाह

बता दें कि अमित शाह ने कहा, “कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता। मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि सांसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा। हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें बीजेपी ने जीती हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी। अमित शाह ने ममता पर आरोप लगाया, “बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे। लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया। उन्होंने कहा कि ममता ने कांग्रेस छोड़ी, क्या वो दल बदल नहीं था। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों से आज अच्छे लोग बीजेपी में शामिल हुए। मां माटी मानुष के नारे को हफ्ता वसूली में बदल दिया। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार 200 सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी।

शुभेन्दु अधिकारी के अलावा 10 विधायकों ने भी बीजेपी का दामन थामा-

बीजेपी में शामिल होने के बाद टीएमसी के शुभेन्दु आधिकारी ने रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पीएम मोदी को देश की आन बान और शान बताया। आज अमित शाह की मौजदूगी में ममता सरकार में मंत्री रहे शुभेन्दु अधिकारी के अलावा टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के 10 विधायकों ने भी बीजेपी का दामन थामा। इसके अलावा टीएमसी सांसद सुनील मंडल भी बीजेपी में शामिल हुए। बता दें कि इनमें टीएमसी के 6 विधायक हैं। सीपीएम के दो, सीपीआई का एक और कांग्रेस का एक विधायक भी बीजेपी में शामिल हुआ है।

Related posts

प्रेमी के घर पहुंची युवती और शादी के लिए धरने पर बैठ गई…

sushil kumar

बद्रीनाथ खुलने से पहले शुरू हो गईं तैयारियां, जाने किन रस्मों को से साथ खोला जाएगा बद्रानाथ मंदिर?

Mamta Gautam

पंजाब बजट: महिलाओं और किसानों को बड़ी सौगात, 1.3 लाख किसानों का कर्ज माफ, महिलाओं को फ्री बस सेवा

Saurabh