featured बिहार राज्य

बिहार में थाने के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने बरामद किया आपत्तिजनक सामान

sex racket 1604126413 बिहार में थाने के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने बरामद किया आपत्तिजनक सामान

बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। ये सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था। पुलिस ने इस रैकेट में चार युवतियों समेत 14 लोंगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मौके से नशीली दवा और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने रैकेट में और भी कई तरह की चीज़े बरामद की है।

सेक्स रैकेट बिहार में थाने के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने बरामद किया आपत्तिजनक सामान

बता दें कि पुलिस ने लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है .. लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट चलाये जाने की जानकारी महुआ थानां पुलिस को दी गई थी। जिस पर बलिगांव थानां में पद पर स्थापित प्रशिक्षु DSP कुमारी दुर्गा शक्ति के नेतृत्व में बड़ी कार्यवाई महुआ थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा गांव में की गई हैं।

रैकेट बिहार में थाने के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने बरामद किया आपत्तिजनक सामान

जिसमें आपत्तिजनक स्तिथि में कुल 14 लोगों की गिरफ्तारी की गई है जिसमे 4 महिलाएं भी शामिल है। वहीं छापेमारी स्थल से कई आपत्तिजनक दवाएं और कंडोम की पैकेट भी बरामद किए गए हैं.. हालांकि सवाल खड़े हो रहे हैं कि इतने लंबे समय से बड़े पैमाने पर महुआ थानां क्षेत्र में सेक्स रैकेट का धंधा फलफूल रहा था। लेकिन इस बात की जानकारी महुआ थाना को क्यों नही थी .. अगर थी तो कोई कार्यवाइ क्यो नही की गई। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस तरह का धंधा पुलिस की नाक के निचे चलता रहा और पुलिस को कानों कान कोई खबर नहीं हुई।

Related posts

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, कोरोना से मरने वाले परिवार को मिलेगा 50 हजार का मुआवजा

pratiyush chaubey

बॉलीवुड पर फिर कोरोना का साया, अब सिंगर अरिजीत सिंह, ‘कटप्पा’ और कई सेलेब्स हुए संक्रमित

Saurabh

बसपा के बागी विधायक राइनी ने पार्टी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Shailendra Singh