September 20, 2021 4:43 am
featured पंजाब

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर बसे डेराबस्सी हलके के जवाहरपुर गांव में सरपंच समेत सात लोगों कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पंजाब 1 दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर बसे डेराबस्सी हलके के जवाहरपुर गांव में सरपंच समेत सात लोगों कोरोना पॉजिटिव

चंडीगढ़। दिल्ली-चंडीगढ़ नैशनल हाइवे पर बसे डेराबस्सी हलके के जवाहरपुर गांव में सरपंच समेत सात लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिला है। एक ही गांव में सात कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस तरह मोहाली जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान 11 नए केस रिपोर्ट हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मोहाली जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 26 तक पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 4 मरीज ठीक होकर घर भी लौट गए हैं। डेराबस्सी इलाके में चार केस मिलने के बाद गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है। डेराबस्सी के जवाहरपुर गांव में जो सात नए मामले सामने आए हैं, ये सभी पहले मरीज पंच मलकीत की चेन में आए हैं। पीड़ितों में पंच के चाचा सरपंच, उनकी पत्नी तथा बेटी शामिल है।

यह बात भी सामने आई है कि सरपंच पिछले कुछ दिनों से जरूरतमंदों के बीच राशन आदि राहत का वितरण कर रहे थे। इससे इलाके में कोरोना के केस और बढ़ने की आशंका जाहिर की जा रही है। डेराबस्सी इलाके में एक साथ सात केस सामने आने से जिला प्रशासन की नींद उड़ गई है। जवाहरपुर गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

 

Related posts

कोहली को चैलेंज करने वाले मोहम्मद शहजाद का बल्ला फ्लॉपखुल गई फिटनेस की पोल

mahesh yadav

अलविदा 2018: गंभीर, एबी डिविलियर्स सहित इन खिलाड़ियों ने क्रिकेट को कहा अलविदा

Ankit Tripathi

आरपीआई में शामिल हुईं पायल घोष, इन विवादो को लेकर रही थी चर्चाओं में

Trinath Mishra