287a3f03 9c54 4575 9bb4 915186051004 इस अदाकारा ने नहीं किया यें काम- शो से निकालनी तैयारी

नई दिल्ली। कलर्स पर युवाओ का पसंदीदा सीरियल  ‘तू आशिकी’ के दर्शको के लिए एक बेहद ही निराशाजनक खबर आ रही हैं। ”तू आशिकी” को दर्शको के द्रारा बेहद ही कम समय में बेतहाशा प्यार मिल रहा हैं। शो लव बेस्ड शीरियल हैं जो पंक्ति अहान की लव स्टोरी पर आधारित हैं। आपको बता दे कि इस सीरियल में पंक्ति  का किरदार  जन्नत जुबेर रहमानी और अहान का किरदार रित्विक अरोड़ा निभा रहे हैं।

इस शो का एक सीन आजकल  सुर्खियों बटोर रहा हैं। हाल ही में शो के सेट पर जमकर हंगामा हो गया था हंगामें का कारण शो में अहान और पंक्ति का एक किसिंग सीन होना  बताया जा रहा था जिसके बाद जन्नत की मां और मेकर्स के बीच कापी विवाद हो गया था

 

खबरों की मानें तो जन्नत की मां को शो में फिल्माए जाने वाले रोमंटिक सीन्स से ऐतराज है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘तू आशिकी’ में जन्नत जुबैर रहमानी और ऋत्विक अरोड़ा दोनों के लव सीन्स भी शूट किये जाने थे लेकिन जन्नत की मां को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सेट पर जमकर हंगामा किया।

आपको बता दे कि एक सीन में जन्नत के द्रारा ऋत्विक को किस किया जाना था। रिपोर्ट के मुताबिक शो की स्टोरी में अहान और पंक्ति के बीच एक किसिंग सीन की प्लानिंग हुई थी, लेकिन ये बात पंक्ति का रोल अदा कर रही जन्नत की मम्मी को बर्दाशत नहीं हुई और उन्होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस पर ऐतराज जताया। इसके बाज जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच तीखी बहस भी हुई।

287a3f03 9c54 4575 9bb4 915186051004 इस अदाकारा ने नहीं किया यें काम- शो से निकालनी तैयारी

आपको बता दें कि शो की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी अभी नाबालिग हैं। उनकी उम्र सिर्फ 16 साल है। ऐसे में उनकी मां नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी फिलहाल इंटीमेट सीन्स करें जिसको लेकर उन्होनें शो के सेट पर जमकर हंगामा किया था। खबर है कि शो के लिए अग्रीमेंट साइन करते वक्त एक्ट्रेस की मां नो किसिंग क्लॉज भी डलवाया थाय़

अब इस मुद्दे पर पहली बार जन्नत के पिता ने बड़े खुलासे किए हैं. पिंकविला से बात करते हुए जन्नत के पिता ने कहा, फिलहाल जन्नत शूटिंग कर रही है। हमारी प्रोडक्शन टीम के साथ एक मीटिंग होनी थी। लेकिन उससे पहले उन्होंने लीड रोल के लिए किसी और का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया। कोई बात नहीं, उन्हें ऑडिशन लेने दीजिए। ‘मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा है। जब हमने शो साइन किया था, तब हम ये फैसला ले चुके थे कि जन्नत को स्क्रीन पर क्या करना है और क्या नहीं। हम चाहते हैं कि वह अच्छे एक्टर के तौर पर उभर कर आए, ना कि एडल्ट सीन और किसिंग सीन करके।

एक्ट्रेस के पिता ने कहा, इस बात को लेकर हमने मेकर्स के साथ एग्रीमेंट साइन किया था। लेकिन उन्होंने वो शर्तें तोड़ीं. लेकिन हमने फिर भी सहयोग किया।पर अब उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है. मेरी बेटी के फैन्स लिस्ट में बच्चे और टीनएजर्स शामिल हैं, हम लोगों को गलत मैसेज नहीं देना चाहतेवह कहते हैं, जन्नत अभी नाबालिग है। मैं अपनी बेटी को इस उम्र में एडल्ट सीन करने की इजाजत नहीं दे सकता. वह महज 16 साल की है. एक बार वह बड़ी हो जाए फिर अपने लिए खुद फैसले लेने में सक्षम हो जाएगी.”यह शो परिवारवाले देखते हैं। अगर मेकर्स इसे एडल्ट शो बनाना चाहते हैं तो हमें यह स्वीकर नहीं है। यहां तक कि सरकार भी 18 साल से पहले शादी की इजाजत नहीं देती तो हम कैसे दे दें अब देखना यें होगा कि शो मे लीड रोल को निभाने वाली अदाकारा कब तक मिलती हैं औऱ साथ ही शो को  लेकर भी सवाल उठने लगे है  कि क्या किसी और अदाकार के आने के बाद भी यह शो लोगो का पंसदीदी सीरियल बन पाएंगा।

होली के त्योहार पर ऐसा था नागिन डांस का कहर

Previous article

कांग्रेस के अधिवेशन से शुरू होगा 2019 का गणित?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.