नहीं बनेगा सूरज की फिल्म ‘हीरो’ का सीक्वल

मुंबई। कुछ वक्त से मीडिया में खबरे आ रही थी सलमान खान की कंपनी ‘हीरो’ का सीक्वल बनाएगी। लेकिन सलमान खान प्रोडक्शन्स ने इन खबरों का खंडन किया है। मीडिया में खबर थी कि हीरो से लॉन्च हुए आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के करियर में धीमापन देखकर कंपनी हीरो का सीक्वल बनाने की योजना पर काम कर रही है, जिसमें सूरज के साथ खुद सलमान खान भी काम करेंगे।

मीडिया में आई खबरों में यहां तक कहा गया था कि सूरज ने इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरु कर दी हैं। सूरज को लेकर साजिद नडियाडवाला ने फिल्म शुरु की थी, जिसमें उनके साथ जैक्लीन फर्नांडिस की जोड़ी थी, लेकिन ये फिल्म आधे रास्ते में जाकर बंद पड़ गई। सूरज अब भी जिया खान वाले केस में आरोपी हैं और माना जा रहा है कि इसी वजह से उनके साथ कोई नई फिल्म शुरु नहीं हो रही है।

सलमान खान की कंपनी के एक सीनियर अधिकारी ने इसका खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं हैं। कंपनी में इस वक्त कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके बाद कंपनी की नई योजनाओं में अरबाज खान के निर्देशन में दबंग की तीसरी कडी की योजना है, जिसकी कहानी पर काम चल रहा है। कंपनी में सलमान की बहन अर्पिता के पति आरुष को बतौर हीरो लॉन्च करने की योजना को लेकर चुप्पी है। कहा जा रहा है कि इस बारे में सलमान ने अभी कोई अंतिम फैसला नहीं किया है। सलमान इन दिनों यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी है और सुल्तान बनाने वाले अली अब्बास जाफर इसके निर्देशक हैं।