December 6, 2022 12:32 pm
featured मध्यप्रदेश राज्य

‘दृश्यम’ फिल्म देखकर BJP नेता ने कांग्रेसी महिला की हत्या की थी, अब खुला राज

कांग्रेस की नेत्री की हत्या का खुला राज 'दृश्यम' फिल्म देखकर BJP नेता ने कांग्रेसी महिला की हत्या की थी, अब खुला राज

मध्य प्रदेशः इंदौर में 22 साल की कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे की हत्याकांड का खुलासा हो गया है। जानकारी के मुताबिक ट्विंकल के 65 वर्षीय भाजपा नेता जदृश्यम’ फिल्म देखकर BJP नेता ने कांग्रेसी महिला की हत्या की थी, अब खुला राजगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान से अवैध संबंध थे लिहाजा वह नेता के साथ ही रहना चाहती थी। लेकिन नेता के बेटे इससे सहमत नहीं हुए और उन्होंने गला घोंटकर हत्या कर दी। दरअसल ये हत्या का षड्यंत्र ‘दृश्यम’ फिल्म देखकर रचा गया था। पुलिस से बचने के लिए फिल्म की तर्ज पर सबूत मिटाए गए थे।

 

कांग्रेस की नेत्री की हत्या का खुला राज 'दृश्यम' फिल्म देखकर BJP नेता ने कांग्रेसी महिला की हत्या की थी, अब खुला राज

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: विवेक हत्याकांड में आरोपी पुलिसकर्मी संदीप को मिली जमानत

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के अनुसार पुलिस ने कल्लू, उसके बेटे विजय करोतिया, अजय करोतिया, विनय करोतिया और साथी नीलू उर्फ नीलेश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित अजय ने कहा कि ट्विंकल और उसके पिता कल्लू के बीच अवैध संबंध थे। ट्विंकल पिता के साथ ही रहना चाहती थी। इस बात पर मां घर में झगड़ा करती थी। पिता का राजनीतिक करियर खराब होने की चिंता भी थी। सभी ने ट्विंकल को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसके पूर्व ‘दृश्यम’ फिल्म देखी थी।

बता दें कि एक साजिश के तहत 16 अक्टूबर 2016 को सुबह 11 बजे मकान देखने के लिए ट्विंकल को घर बुलाया गया। अजय और कल्लू एमआर-10 में स्थित दोस्त नीलू के खेत ले गए। वहां कल्लू ने उसे समझाया और चांटा मार दिया। इसके बाद अजय ने रस्सी से गला घोंट दिया। कल्लू ने उसे खेत में दफनाने की बात कही तो नीलू ने मना किया। तीनों ने ट्विंकल का शव कपड़े में लपेटा और कार की डिग्गी में रखकर घर आ गए। दूसरे दिन सुबह लगभग पांच बजे कार लेकर सांवेर रोड पर अवंतिका नगर स्थित प्लॉट पर पहुंचे। इसके पहले कल्लू ने निगमकर्मियों से कहा कि एक पार्षद का कुत्ता मर गया, उसके लिए गढ्डा खोदना है।

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: विवेक हत्याकांड में आरोपी पुलिसकर्मी संदीप को मिली जमानत

निगमकर्मियों ने गड्डा खोदा। लकड़ी और कचरा पहले से ही एकत्रित कर लिया था। कल्लू ने बेटे अजय के साथ विनय और विजय को बुलाया और शव जला दिया। दो दिन बाद हड्डियां और राख बोरे में भरकर नाले में बहा दी। फिल्म ‘दृश्यम’ में अभिनेता अजय देवगन पुलिस अफसर के बेटे की हत्या के बाद शव को गढ्डे में दबा देता है। इसके पूर्व वह एक और गढ्डा खुदवाकर एक कुत्ते को गाड़ता है। ठीक इसी फिल्म की तरह इस हत्या कांड की भी कहानी है। इस सुनियोजित प्लान से पुलिस गुमराह हो भी गई और ट्विंकल के मंगेतर पर शक करने लगी थी। हालाकि अब इस षणयंत्र का पर्दाफाश हो गया है।

Related posts

केदारनाथ धाम पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, यात्रा की तैयारियों के साथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा

Neetu Rajbhar

नीतीश बहुत जल्द मिट्टी में मिल जाएंगे, वो पांच तो हम 50 साल करेंगे राजनीति: तेजस्वी

Vijay Shrer

पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की आसियान समिट में होगी द्विपक्षीय वार्ता

Rani Naqvi