plane यात्रियों से भरे प्लेन के वाशरूम में बनाए संबंध देखें पूरा वीडियो

लंदन। गैटविक एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले वर्जिन अटलांटिक विमान में एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद क्रू मेम्बर से लेकर यात्री तक चौंक गए। विमान बीते 13 मार्च को ये हादसा उस वक्त हुआ तक विमान ने गैटविक एयरपोर्ट से मेक्सिको के कैनकन एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी। 11 घंटे की इस फ्लाइट के दौरान एक महिला की करतूत के चलते ये शर्मसार करने वाली घटना घटी।

महिला ने एक अंजान लड़को को पहले चूमा और फिर उसे लेकर इकॉनामी क्लास के वॉशरूम में चली गई। सह यात्रियों के मुताबिक वाशरूम से बहुत तेज आवाजें आ रही एक अन्य सहयात्री ने बताया कि महिला ने अपने बगल में बैठे शक्स से बातचीत के दौरान चूमा और फिर एक दूसरे को किस करने लगे । थोड़ी देर बात महिला वाशरूम की ओर चली गई। तो साथ में बैठा शक्स भी उसके पीछे चला गया। जब आवाजें आने लगी तो क्रू मेम्बर ने गेट खुलवाया तो दोनों ही आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि ये दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे। वर्जिन अटलांटिक के मुताबिक, अब महिला को हमेशा के लिए बैन कर दिया गया है।

विडियो सौजन्य से NEWYORKPOST

plane यात्रियों से भरे प्लेन के वाशरूम में बनाए संबंध देखें पूरा वीडियोplane यात्रियों से भरे प्लेन के वाशरूम में बनाए संबंध देखें पूरा वीडियो

गर्मियों के लिए बेहतरीन पर्यटन स्थल-घूमकर हो जाओगें आप फ्रैश

Previous article

18 अप्रैल से शुरू होगी चारधाम यात्रा, शुरू हुई सुरक्षा की तैयारियां

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.