January 18, 2022 7:13 am
featured देश

देखें दिन भर की बड़ी खबरें, 5 लाख का इनामी विकास दुबे गिरफ्तार

kanpur.jpg 2 देखें दिन भर की बड़ी खबरें, 5 लाख का इनामी विकास दुबे गिरफ्तार

यूपी का सबसे बड़ा ईनामी गिरफ्तार, विकास दुबे गिरफ्तार किया गया, कानपुर का मास्टर माइंड गिरफ्तार, उज्जैन में महाकाल मंदिर

उज्जैन– यूपी का सबसे बड़ा ईनामी गिरफ्तार, विकास दुबे गिरफ्तार किया गया, कानपुर का मास्टर माइंड गिरफ्तार, उज्जैन में महाकाल मंदिर से अरेस्ट, मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था विकास दुबे, 5 लाख का इनामी विकास दुबे गिरफ्तार, मंदिर के गार्ड ने विकास को पहचाना।

उज्जैन– सूत्रों के हवाले से बहुत बड़ी खबर, कल रात महाकाल मंदिर में थे DM-SP, उज्जैन के डीएम-एसपी मंदिर पहुंचे थे, DM आशीष सिंह,SP मनोज कुमार पहुंचे थे, मंदिर परिसर के एक कमरे में मीटिंग हुई, अफसरों ने महाकाल के दर्शन नहीं किए, रात में अफसर आए,सुबह विकास का सरेंडर, रात में अफसरों ने कमरे में मंथन किया, आज सुबह विकास दुबे ने सरेंडर कर दिया।

उज्जैन– विकास ने खुद कराई अपनी शिनाख्त, सरेंडर प्लान के तहत शिनाख्त कराई, सुरक्षाकर्मियों को अपनी शिनाख्त कराई, मंदिर में अपने नाम से पर्ची कटाई थी, विकास दुबे ने मंदिर में दर्शन किए, अरेस्टिंग को लेकर पुलिस अलर्ट नहीं थी।

https://www.bharatkhabar.com/know-who-is-this-man-shouting-i-am-kanpur-vikas-dubey/

-भोपाल- सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान, ‘जल्द यूपी पुलिस को सौंप देंगे विकास’, ‘दोनों राज्यों के बीच बेहतर तालमेल है’, ‘दोनों राज्यों की पुलिस काम कर रही है’

उज्जैन

सूत्रों के हवाले से खबर

उज्जैन तक पहुंचाने में वकीलों का हाथ

लखनऊ के 2 वकीलों से उज्जैन में पूछताछ

दोनों वकील सरेंडर कराने ले गए थे- सूत्र

एमपी पुलिस वकीलों की जांच कर रही है।

लखनऊ– विकास दुबे की मां सरला का बयान, ‘सावन में महाकाल जाता था विकास, हर साल महाकाल जाता था विकास, महाकाल का भक्त है विकास दुबे-मां’

लखनऊ– मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने 5 लाख रूपए दिए, उनके पिता रमेशचंद अग्रवाल का निधन हुआ था, 24 जून को बीमारी के चलते निधन हुआ था, तेहरवीं और ब्रह्मभोज की रस्म का पैसा दान दिया, सीएम राहत कोश में 5 लाख रुपए का चेक सौंपा।

प्रयागराज– होलागढ़ में 4 लोगों की हत्या का मामला, हत्या के बाद फरार होमगार्ड गिरफ्तार, कानपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी होमगार्ड, क्राइम ब्रांच ने आरोपी से की पूछताछ, होमगार्ड के होने वाले दामाद से भी पूछताछ, हत्या के बाद से ही दोनों थे फरार, मृतक के बेटे ने दी थी धमकी, होमगार्ड के होने वाले दामाद को दी थी धमकी, होमगार्ड की बेटी की शादी तय हुई थी, शादी को लेकर दोनों परिवारों में विवाद, होलागढ़ के बरई हरखपुर में हुई थी हत्या।

मिर्जापुर– मिर्जापुर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, गंभीर बीमारी से पीड़ित मरीज नहीं हो रहे भर्ती, स्वास्थ्य विभाग मरीजों को इलाज नहीं दे रहा, गम्भीर मरीजों के लिए जिले में व्यवस्था नहीं, प्राइवेट अस्पतालों में भी भर्ती नहीं हो रहे मरीज, हमारे पास भर्ती करने की व्यवस्था नहीं-सीएमओ, मिर्जापुर में इलाज के अभाव में मर रहे लोग, जिला अस्पताल एक दिन के लिए बंद किया गया, जिले में मरीजों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था नहीं।

उन्नाव में डॉक्टरों की बहुत बड़ी लापरवाही, करंट से झुलसे युवक को बताया मृत, युवक को मृत बताकर मोर्चरी भेज दिया, परिजनों को जीवित हालत में मिला युवक, 2 घंटे बाद जीवित हालत में मिला युवक, मोर्चरी से उठाकर कानपुर ले गए परिजन,कानपुर ले जाते समय हुई युवक की मौत, फैक्ट्री में करंट से झुलस गया था युवक, सिटी मजिस्ट्रेट लोगों को समझाने में जुटे।उन्नाव में डॉक्टरों की बहुत बड़ी लापरवाही, करंट से झुलसे युवक को बताया मृत, युवक को मृत बताकर मोर्चरी भेज दिया, परिजनों को जीवित हालत में मिला युवक, 2 घंटे बाद जीवित हालत में मिला युवक, मोर्चरी से उठाकर कानपुर ले गए परिजन, कानपुर ले जाते समय हुई युवक की मौत, फैक्ट्री में करंट से झुलस गया था युवक, सिटी मजिस्ट्रेट लोगों को समझाने में जुटे।

प्रयागराज– पुलिस को अशरफ की कस्टडी रिमांड मिली, कल सुबह 10 बजे तक कस्टडी में रहेगा, पूर्व सांसद अतीक अहमद का भाई है अशरफ, खालिद अजीम उर्फ अशरफ पुलिस कस्टडी में, हिरासत में लेकर लाइसेंसी बरामद करेगी, फरार सदस्यों के बारे में भी करेगी पूछताछ, 3 जुलाई को पुलिस ने किया था गिरफ्तार।

प्रयागराज– यूपी लोक सेवा आयोग से खबर, GIC संस्कृत प्रवक्ता का परिणाम घोषित, 21 पदों के लिए 2 जुलाई को हुआ था इंटरव्यू, मेरिट में भावना शुक्ला को पहला स्थान मिला, नीलम पाल दूसरे,आरती सरोज तीसरे स्थान पर।

रायबरेली– कामगार महिलाओं से डीएम से की मांग, सुरक्षित स्थान देने की डीएम से मांग, पुल के नीचे लोहा पीटती हैं महिलाएं, पुल के नीचे लगता है नशेड़ियों का जमावड़ा, रेलवे लाइन के चलते बच्चों की जान का खतरा, ओवर ब्रिज से बारिश में टपकता पानी, सिविल लाइन ओवर ब्रिज के नीचे करती हैं काम।

हापुड़– 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़, चेकिंग के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़, बदमाश का साथी को भी गिरफ़्तार किया, टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट में शामिल है, शाहनवाज पर दर्ज है 15 मुकदमे, मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, बाबूगढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

हरदोई– छेड़छाड़ और पास्को एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, आरोपित के पास से एक तमंचा 2 कारतूस बरामद, पहले भी दो बार तमंचों के साथ जेल जा चुका है , कछौना के दीननगर के रहने वाले युवक की गिरफ्तारी।

Related posts

Breaking News

चीन के साथ हर मौसम दोस्ती पाकिस्तान की विदेश नीति का आधार है- इमरान खान

rituraj

मंत्रिमंडल ने युवा मामलों में सहयोग के लिए भारत और ताजिकिस्तान के बीच समझौता-ज्ञापन को मंजूरी दी

mahesh yadav