Breaking News featured देश मनोरंजन

आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में छाई रही ऐश की आराध्या देखें तस्वीरों में

aradya1 आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में छाई रही ऐश की आराध्या देखें तस्वीरों में

मुम्बई। देश के बड़े उद्योगपति और रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंग्रेजमेंट पार्टी बीते 24 मार्च को गोआ के एक रिजॉर्ट में हुई थी। जिसके बाद पूरा परिवार 26 मार्च की सुबह मुम्बई में अपने परिवार में शामिल होने वाली नई नवेली सदस्या को लेकर सिद्धि विनायक के दर्शन को गया था। इसके बाद बीते 26 मार्च को मुकेश अंबानी ने एक पार्टी अपने घर पर रखी थी जिसमें सिने जगत के सितारों ने शिरकत की । जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी शामिल हुई। पार्टी में आराध्या को लेकर कैमरों की लगातार नजर बनी रही ।

aradya आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में छाई रही ऐश की आराध्या देखें तस्वीरों में

शाम को मुकेश अंबानी की ओर से एक भव्य पार्टी का आयोजन उनके आवास पर किया गया था। जिसमें बॉलीबुड के सितारों ने भी शिरकत की है। इस पार्टी में दोनों कपल ने एक दूसरे और आए हुए गेस्टों के साथ जमकर तस्वीरें साझा की हैं। अंबानी परिवार की इस पार्टी में सिने सितारों का जमावड़ा लगा । पार्टी में शाहरूख खान से लेकर करन जौहर, गौरी खान, ऐश्वर्या राय और उनकी बच्ची आराध्या भी पार्टी में मौजूद रही।

aradya1 आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में छाई रही ऐश की आराध्या देखें तस्वीरों में

पार्टी में एक तरफ  जहां कैमरे की नजर इस नए नवेले जोड़े की तरफ थी। वहीं दूसरी तरफ बच्चन परिवार की बहू और विश्व सुन्दरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कैमरा नहीं छोड़ रहा था। वजह ऐश नहीं बल्कि उनकी और बच्चन परिवार की लाडली परी आराध्या थी। पहली बार आराध्या को कैमरा इनते करीब से देख रहा था। आराध्या स्टार किड्स में सबसे ज्यादा चर्चित हैं। इसकी वजह एक तो अभिनेत्री और विश्व सुन्दरी इनकी मां ऐश्वर्या राय है तो दूसरे सदी के महानायक इसने दादा जी अमिताभ बच्चन इसके साथ ही इसके परिवार में इनके पिता अभिषेक बच्चन और दादी जया बच्चन भी चर्चा में रहती हैं।

हाल में ही अभिषेक की शूटिंग की फोटो पर भावुक होकर अमिताभ ने ट्वीट किया था। इसके साथ ही अमिताभ ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के दौरान बिमार हुए तो पूरा देश दुआएं देने उतर गया था। हाल में आराध्या की दादी ने समाजवादी पार्टी की टिकट पर राज्यसभा चुनाव लड़ा और जीता भी है।

Related posts

बुरहान वानी की बरसी के दिन हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

Pradeep sharma

यूपी पंचायत चुनाव की ‘सप्रेम भेंट’ पर पुलिस का प्रहार, छह गिरफ्तार

Shailendra Singh

पंजाब: मतदान को लेकर 700 कंपनियां तैनात, आचार संहिता के दौरान 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद

Saurabh