Alert In UP: मोदी के आगमन से पहले वाराणसी में बढ़ी सुरक्षा, दिखे विशेष इंतजाम

वाराणसी: लखनऊ में आतंकी मिलने के बाद वाराणसी सहित प्रदेश के कई जिलों में सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं वाराणसी में विशेष इंतजाम देखने को मिल रहे हैं। पीएम मोदी के संभावित दौरे को देखते हुए व्यवस्था और कड़ी की जा रही है।

लखनऊ में मिले अलकायदा के दो आतंकी

रविवार को यूपी एटीएस को बड़ी कामयाबी मिली, काकोरी क्षेत्र में आतंकी छिपे होने की खबर के बाद एक्शन लिया गया। जहां से भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। आतंकियों के साथियों की भी तलाश जारी है, इसी के चलते पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी है। कई जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है। वाराणसी में जवानों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

Alert In UP: मोदी के आगमन से पहले वाराणसी में बढ़ी सुरक्षा, दिखे विशेष इंतजाम

हर एक गतिविधि पर नजर

काशी में मंदिर, रेलवे और बस स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस बल के साथ सीआरपीएफ और पीएसी की तैनाती भी गई है। आने-जाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है, किसी भी तरह की चूक न हो इस बात का विशेष ध्यान रखने की बात कही गई है। ज्ञानवापी मस्जिद और काशी विश्वनाथ मंदिर के आस-पास भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

बता दें कि पीएम मोदी का 15 जुलाई को वाराणसी में दौरा संभावित है। इसको देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था शहर में की जा रही है। वहीं लखनऊ सहित अन्य जगहों पर आने वाली ट्रेनों में भी जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही स्टेशन पर भी सुरक्षा बल के जवान नजर बनाए हुए हैं।

भाजपाईयों को चुनावी जीत का मंत्र देंगे भागवत

Previous article

बागपतः नेपाली महिला का गला काटकर हत्या का प्रयास, शोर मचाने पर आरोपी फरार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured