September 28, 2021 10:15 pm
Breaking News featured खेल

INDvsSL: आज नहीं खेला जाएगा दूसरा T-20 मैच, यह खिलाड़ी निकला CORONA POSITIVE

INDvsSL: आज नहीं खेला जाएगा दूसरा T-20 मैच, यह खिलाड़ी निकला CORONA POSITIVE

INDvsSL: भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा टी-20 मैच रात 8.30 बजे से खेला जाना था। लेकिन इस मैच को स्थगति कर दिया गया है। भारतीय ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। एएनआई ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है। पर अभी तक बीसीसीआई ने इस मामले पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

खबरों के मुताबिक भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित कर दिया गया है। भारतीय टीम के क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। पूरी टीम को आइसोलेशन में रखा गया है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही क्रुणाल पांड्या ने पहले टी-20 मैच में भाग लिया था। क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद बाकी खिलाड़ियों के टेस्ट किए जाएगा। अगर सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आती है तो यह दूसरा टी-20 मैच बुधवार को खेला जाएगा।

दो खिलड़ियों को जाना था इंग्लैड

आपको बता दें कि सूर्य कुमार यादव और प्रथ्वी शॉ को इंग्लैंड जाना था। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा था इन्हे इंग्लैंड दौरे पर इन दो खिलाड़ियों की जरूरत है। अब देखना होगा कि क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद सूर्य कुमार यादव और पृथ्वी शॉ इंग्लैंड रवाना होंगे या फिर श्रीलंका में ही रहेंगे।

Related posts

कपिल ने किया खुलासा, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए 2 करोड़ रुपये

kumari ashu

लखनऊ: राज्यपाल ने शहीद पुलिस कर्मियों के आश्रितों दी सहायता राशि

Shailendra Singh

Breaking News