September 21, 2021 8:14 am
featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के अमरशिपोरा में सर्च ऑपरेशन जारी, 3 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने दिया मुहतोड़ जवाब

jammu and kashmir 4 जम्मू-कश्मीर के अमरशिपोरा में सर्च ऑपरेशन जारी, 3 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने दिया मुहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवाद का खात्मा करने का ऑपरेशन लगातार जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवाद का खात्मा करने का ऑपरेशन लगातार जारी है। आज शोपियों के अमरशिपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। ये एनकाउंटर सुबह में शुरू हुआ और दोनों तरफ से गोलीबारी हुई और मुठभेड़ शुरू हो गई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया। मारे गए आंतकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है कि वो किस संगठन के हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह मुठभेड़ शुरू हुई। मुठभेड़ शोपियां के अमशीपोरा में हुई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए। फिलहाल सुरक्षाबलों का सर्च अभियान अभी भी जारी है और विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंक का सफाया करने के लिए लगातार सर्च ऑपर्शन जारी रखा है। कल हुई मुठभेड़ में भई 3 आतंकी मारे गए थे।

https://www.bharatkhabar.com/priyanka-chopra-birthday-special/

वहीं शुक्रवार को भी हुई मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में 2 सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए थे। अधिकारियों का कहना है कि आतंकियों की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपर्शन शुरू कर दिया था।

सुरक्षाबलों ने कुलगाम के नगनाद इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और अभियान शुरू कर दिया। छूपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों के उपर गोली चलानी शुरू कर जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया। मुठभेड़ को लेकर अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए थे। साथ ही 2 सुरक्षाबल घायल हो गए थे।

Related posts

चमोली में बादल फटने से तबाही, मजदूरों की झोपड़ियां मलबे में दबीं, 23 सितंबर तक भारी बारिश का अलर्ट

Saurabh

रविवार को बिहार राज्य में 18 और नये कोरोना पॉजिटिव की पहचान हुई, कुल मामले  629 हुई

Shubham Gupta

सरकार के प्रस्ताव पर सिंघु बाॅर्डर पर हो रही किसान संगठनों की बैठक, केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने कहा- आंदोलन देश के पक्ष में नहीं

Aman Sharma