December 5, 2021 11:03 am
featured यूपी

गाजीपुरः प्रधानाचार्य ने बेचा मिड डे मिल का आनाज, वीडियो वायरल

गाजीपुरः प्रधानाचार्य ने बेचा मिड डे मिल का आनाज, वीडियो वायरल

गाजीपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अथक प्रयासों के बावजूद भी भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में आए दिन भ्रष्टाचार के मामले उजागर होते रहते हैं। ताजा मामला गाजीपुर जिले का है। एक बार फिर से बेसिक शिक्षा विभाग सुर्खियों में है।

बता दें कि 3 दिन पहले बेसिक शिक्षा विभाग में टीचरों के वेतन जारी करने के नाम पर वसूली का वीडियो वायरल हुआ था। ये मामला अभी ठंडा हुआ भी नहीं था कि एक और वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में स्कूल के प्रधानाचार्य बच्चों के भोजन एमडीएम के लिए आए हुए अनाज को बेच रहे हैं। वीडियो के बारे में जब पता किया गया तो ये वीडियो भदौरा ब्लॉक के कमपोजिट विद्यालय देवकली का निकला। यहां के प्रधानाचार्य मिड डे मील का अनाज ठेले पर लादकर बाजार में बेचने के लिए भेज रहे हैं।

प्रधानाचार्य का ये वीडियो गांव के ही एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। प्रधानाचार्य को जब इसकी जानकारी हुई तो वह मीडिया के पहुंचने से पहले ही युवक के घर जाकर मीडिया के सामने बायान न देने के लिए धमकाने लगा।

डरे हुए युवक के पिता ने दबी जबान में पूरी बात बताई कि किस तरह इस विद्यालय का अनाज बाजार में बेचा जाता है। वहीं, जब इस वीडियों के बारे में जिलाधिकारी से बात की गई, तो उन्होंने वीडियो के बारे में जांच के कराने की बात कही और कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण का प्रचार थमा, सरकार को मिली ये चुनौती

Aditya Mishra

किरण मोरे ने बताई MS धोनी के डेब्यू की कहानी, कहा गांगुली को 10 दिन तक मनाया

pratiyush chaubey

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने प्रदेशवासियों को दी इगास पर्व की शुभकामनाएं

Trinath Mishra