शनि की बहन को फिल्मों में काम करने का शौक नहीं

बांदा। कलर्स चैनल में आ रहे कर्मफल दाता शनि सीरियल में यमी (शनि की बहन) का रोल निभा रही काजोल श्रीवास्तव को फिल्मों में काम करने का शौक नहीं है। उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने का आॅफर मिल रहा है, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। बुन्देलखण्ड की बेटी काजोल श्रीवास्तव ने यह बात सोमवार को टीम इनोवेशन कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही, वह यहां अपने ननिहाल अर्दली बाजार में सौरभ श्रीवास्तव जीतू के यहां आई थी। उन्होंने कहा कि मेरा पूरा बचपन बांदा में बीता है। आज जब 12 साल बाद लौटी हूं, तो सारे वह स्थान चलचित्र की तरह घूमने लगे जहां मैने पानी पूरी, कुल्फी खाई है।

Saturn sister
Saturn sister

बता दें कि काजोल बताती हैं कि इस समय मैं कलर्स पर आ रहे ‘कर्मफल दाता शनि’ सीरियल में काम कर रही हूं। इसके अलावा कलर्स के ही अशोका सीरियल में लीड रोल मिलने से पहचान मिली। इसी तरह स्टार प्लस में आने वाले सीरियल ‘एक घर बनाऊंगा’ में मुझे अच्छी शोहरत मिली है। ‘ससुराल सीमर का’ में मैंने वैदेही का रोल किया है।

वहीं बुन्देलखण्ड के पन्ना (म.प्र) के सुनील श्रीवास्तव की बेटी काजोल श्रीवास्तव का ननिहाल अर्दलीबाजार में पत्रकार अवधेश कुमार निगम के घर पर है। एक प्रश्न के जबाव मे उन्होेंने कहा कि वह धारावाहिकों में काम करके खुश है। फिल्मों में काम करने का शौक नहीं है। हालांकि साउथ की फिल्मों में काम करने का आॅफर मिला है लेकिन मैने मना कर दिया है। उन्होंने इन ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए अपनी मां को पूरा श्रेय दिया तथा अपना प्रेरणास्त्रोत अमिताभ बच्चन को बताते हुए अभिनय के क्षेत्र में उनकी तरह ख्याति प्राप्त करने का लक्ष्य बताया।