September 20, 2021 3:48 am
featured बिहार

बिहार गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना सत्तरघाट महासेतु ध्वस्त, तेजस्वी ने कसा नीतीश पर तंज

pool बिहार गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना सत्तरघाट महासेतु ध्वस्त, तेजस्वी ने कसा नीतीश पर तंज

बिहार के गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना सत्तरघाट महासेतु बुधवार को पानी के दबाव से ध्वस्त हो गया।

पटना: बिहार के गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना हुआ सत्तरघाट पूल गिर गया है। बता दें कि इस पूल का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया था। ये पूल पूरी तरह से ध्वस्थ हो गया है। इस पूल से गुजरने वाली सभी तरह की सुविधाएं भी पूल गिरने से बाधित हो गई है। इस मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की है। तेजस्वी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पूल की वीडियों शेयर करते हुए कहा कि खबरदार पूल गिरने पर किसी ने इसे नीतीश जी का भष्ट्राचार बताया। नीतीश ने पूल गिरने पर नीतीश पर जबरदस्त प्रहार किया है।

बता दें कि तेजस्वी मे ट्विट करते हुए नीतीश पर हमला बोला और कहा कि 8 साल में 263.47 करोड़ की लागत से बने इस पूल का 16 जीन को नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया था, और आज 29 दिन बाद ये पूल गिर गया। खबरदार अगर किसी ने इसको नीतीश कुमार का घोटाला बताया। ये 263 कोरोड़ तो सुशासनी मुंह दिखाई है। इतने की तो नीतीश कुमार के चुहे शराब पी जाते हैं।

 

https://www.bharatkhabar.com/accused-arrested-from-srinagar-in-case-of-rape-with-minor-girls/

वहीं आपको बता दें कि इस पूल का 16 जून को नीतीश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए उद्घाटन किया था। ये पूल बहुत ही महत्वकांक्षी पूल था इस पूल से गोपालगंज को चंपारण से और इसके साथ तिरहुत के कई जिलों से इस माह सेतु को जोड़ने का काम करता था। जिसके बाद यहां से गुजरने वाले वाहन और जन जीवन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही गोपालगंज में आज तीन लाख से ज्यादा क्यूसेक पानी का बहाव था गंडक के इतने बड़े जलस्तर के दबाव से इस महासेतु का एप्रोच रोड टूट गया। जिसकी वजह से आवागमन बंद हो गया है। बैकुंठपुर के फैजुल्लाहपुर में यह पुल टूटा है। जहां पर देखने के लिए लोगो का तांता लगा है।

Related posts

कल डिजिटल भुगतान के लिए e-RUPI की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी, जानिए कैसे करेगा काम

pratiyush chaubey

गरीब तबके के लोगों को 100 रुपये में मिलेगा पानी का कनेक्शन, उत्तराखंड कैबिनेट ने दी मंजूरी

Aman Sharma

बिहार : पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव

bharatkhabar