September 28, 2022 8:28 pm
Breaking News यूपी

बलिया में सतीश चंद्र मिश्र का बड़ा बयान, कहा- सरकार आने पर होगी बिकरू कांड की जांच

बलिया में सतीश चंद्र मिश्र का बड़ा बयान, कहा- सरकार आने पर होगी बिकरू कांड की जांच

बलिया: बलिया में बहुजन समाज पार्टी का प्रबुद्ध जन सम्मेलन आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बिकरू कांड का जिक्र करते हुए जांच समिति पर भी कई सवाल उठाए।

सरकार आने पर दोबार होगी जांच

सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि यह जांच समिति मुख्यमंत्री के अंडर आती है। ऐसे में इसकी पारदर्शिता पर भी सवाल उठते हैं। जिस तरह से यूपी पुलिस को क्लीनचिट दी गई है, वह अपने आप में कई सवाल खड़े करता है। उन्होंने हाथरस कांड का भी जिक्र करते हुए कहा कि उस मामले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। इस जांच रिपोर्ट की कोई वैल्यू नहीं है, बसपा की सरकार आने पर दोबारा इस मामले की जांच की जाएगी।

जांच पर कई सवाल

दरअसल कानपुर के बिकरू कांड में पुलिस पर भी कई आरोप लग रहे थे। इसके बाद एक जांच समिति की मदद से पूरे मामले की पड़ताल की जा रही थी। जिसमें अब रिपोर्ट सामने आ गई है, इस रिपोर्ट में समिति ने पुलिस और एसटीएफ को क्लीन चिट दे दी है। इसी पर बलिया में बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्र ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार आने के बाद इस मामले की दोबारा जांच की जाएगी।

बहुजन समाज पार्टी अलग-अलग कार्यक्रम के माध्यम से लगातार प्रदेश के ब्राह्मण मतदाताओं को अपनी तरफ लाने की कोशिश में लगी हुई है। इसी क्रम में सतीश चंद्र मिश्र ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया। बसपा का कहना है कि सपा और बीजेपी ब्राह्मणों को उनका सम्मान वापस नहीं दिला सकती। जब बसपा की सरकार आएगी, तभी ब्राह्मणों का सम्मान उन्हें दोबारा मिलेगा।

Related posts

29 अक्टूबर से लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे अमित शाह, जानिए इस दौरे को लेकर क्या है प्लान

Neetu Rajbhar

योग पुरस्कार पाकर खुश दिखे प्रशिक्षक, दिग्गज चिकित्सकों की स्मृति में डाक टिकट भी किया गया जारी

Trinath Mishra

विकास के लिए जनता के साथ है सरकार बोले सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत

piyush shukla