September 20, 2021 3:37 am
featured यूपी

तीसरे मोर्चे को लेकर बोले बसपा महासचिव, कहा- चुनाव में मोर्चें बनते रहते हैं

तीसरे मोर्चे को लेकर बोले बसपा महासचिव, कहा- चुनाव में मोर्चें बनते रहते हैं

बरेलीः अपने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दूसरे चरण में बरेली पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव में बसपा किसी के साथ गठबंधन न करके अकेले मैदान में उतरेगी और अकेली चुनाव लड़ेगी।

पत्रकारों ने जब तीसरे मोर्चे का जिक्र किया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के समय मोर्चा अक्सर बनते रहते हैं, बसपा के साथ सर्वसमाज जुड़ा हुआ है, ऐसे में तीसरा मोर्चा स्वतः बन जायेगा। कृषि कानून को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार कानून को किसानों के हक में बता रहे है लेकिन किसान इसे मान नहीं हैं, ऐसे में बसपा ने संसद में सवाल उठाया था कि सरकार इसे जबरदस्ती किसानों पर क्यों थोप रही है।

उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है- बसपा

सतीश चंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है, सरकार ने रेलवे, बैंक, हवाई जहाज, बीमा कंपनियों का बेचने का काम शुरू कर दिया है। सरकार दो करोड़ नौकरी देने की बात कहती थी और वह भी पूरी नहीं कर पाई है।

सतीश मिश्रा ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश में हत्या और बलात्कार की घटनाएं आम हो गई है। उन्होंने कहा कि पहले ऐसी घटना अखबार के पहले पन्ने पर हुआ करती थी, लेकिन ऐसी घटनाएं रोज होने के चलते अब यह पांच नंबर पन्ने पर छपती है। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में दलित और ब्राह्मणों में दहशत का मौहाल है, इन पर चुन चुनकर हमले हो रहे हैं।

संतीश चंद्र मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में आपको हर जगह निराशा ही निराशा नजर आ रही है। जब सबका निजीकरण कर दोगे तो सरकारी नौकरियां खत्म हो जाएंगी, तो नौजवान कहां जायेगा।

Related posts

ओवैसी का मोदी पर निशाना कहा: कथनी को करनी में बदलें मोदी

bharatkhabar

आप के 27 विधायकों पर लाभ पद का आरोप, जानें क्या है मामला

Rahul srivastava

गोंडा में कोरोना को लेकर एकीकृत कोविड कमांड सेंटर चालू, डीएम ने दिए ये निर्देश

Aditya Mishra