December 5, 2022 8:41 pm
featured यूपी

बरेलीः राम मंदिर के सवाल पर सतीश मिश्रा ने साधी चुप्पी, बीच में खत्म की PC

बरेलीः राम मंदिर के सवाल पर सतीश मिश्रा ने साधी चुप्पी, बीच में खत्म की PC

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी सियासी गोटियां चलनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी ने अयोध्या ने ब्राह्मण सम्मेलन का आगाज कर दिया है। बुधवार को इस सम्मेलन के दूसरे चरण का आयोजन बरेली में हुआ।

इस दौरान सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ब्राह्मणों को चुन-चुन कर मारने का आरोप लगाया। वहीं, राम मंदरि बनवाने के सवाल पर सतीश मिश्रा ने चुप्पी साधी और चलते बने।

किसी ने बसपा करेगी गठबंधन

मीडियावार्ता में जब एक पत्रकार ने पूछा कि अगर आपकी सरकार बनती है तो क्या क्या अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे। इस सवाल पर सतीश मिश्रा ने चुप्पी साध ली और प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर चले गए। वही, गठबंधन के सवाल पर सतीश मिश्रा ने कहा कि बसपा किसी ने चुनावी गठबंधन नहीं करेगी। तीसरे मोर्चे के सवाल का जवाब देते हुए सतीश ने कहा कि तीसरा चौथा मोर्चा बनता रहेगा, लेकिन हम किसी का हिस्सा नहीं बनेंगे।

मंदिर निर्माण पर सवाल

अयोध्या राम मंदिर का जिक्र करते हुए सतीश मिश्रा ने कहा कि हमने जब अयोध्या जाकर देखा तो असलियत सामने आई। पता चला कि अयोध्या का विकास नही हुआ है। भाजपा कहती है कि अयोध्या में बहुत काम हुआ, लेकिन 250 करोड़ रुपए लग लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।

हम जब अयोध्या गए तो सवाल खड़े कर दिए कि ये क्यों गए?  क्या इन्होंने ही श्रीराम का ठेका ले रखा है। 1993 से लेकर भगवान राम को लेकर कितने लाख करोड़ रुपये चंदा एकत्र किया गया और अगर एकत्र कर लिया था तो फिर हर घर में झोला लेकर चंदा लेने के लिए क्यों भेज दिया। 10 हजार करोड़ रुपये फिर कमा लिया। वहां नींव भी नहीं भरी गई।

Related posts

दिल्ली में चलती ट्रेन में महिला से बलात्कार और लूटपाट

bharatkhabar

नेपाली पीएम को खरीद चुका है चीन, होश उड़ा देने वाले हैं ये खुलासे..

Rozy Ali

इंटेलिजेंस एजेंसियों ने दिए सिक्योरिटी फोर्सेज को अपने फोन से कुछ ऐप्स हटाने के निर्देश

Rani Naqvi