featured देश

शशिकला जब चाहें बन सकती हैं तमिलनाडु की मुख्यमंत्रीः वी मैत्रेयन

Shashi kala 1 शशिकला जब चाहें बन सकती हैं तमिलनाडु की मुख्यमंत्रीः वी मैत्रेयन

चेन्नई। शशिकला को लेकर एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं का प्यार एकबार फिर से देखने को मिल है। एक कार्यक्रम के दौरान एआईएडीएमके के प्रवक्ता और राज्य सभा से सांसद वी मैत्रेयन ने कहा है कि पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री बनाने को तैयार है, यह चिनम्मा के ऊपर निर्भर करता है कि वह कब राज्य की मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं। आपको बता दें कि जयललिता के मौत के बाद से लगातार सीएम पद के दो मत देखे जा रहे हैं, हालांकि मौजूदा समय में पनीरसेल्वम राज्य के मुख्यमंत्री हैं।

Shashi kala 1 शशिकला जब चाहें बन सकती हैं तमिलनाडु की मुख्यमंत्रीः वी मैत्रेयन

गौरतलब है कि शशिकला को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया गया है, इस बीच मैत्रेयन ने कहा है कि जब भी शशिकला सीएम बनना चाहें, वो बन सकती हैं, पार्टी की तरफ से उन्हें पूरा समर्थन दिया जाएगा। इस बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि अगर एआईएडीएमके सत्ता में बनी रहती है तो भविष्य में चिनम्मा पार्टी की सीएम बन सकती हैं। पार्टी प्रवक्ता के बयान के बाद इस तरह की अटकलें भी जोर पकड़ने लगी हैं कि नौकरशाही ने नए मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Related posts

IND vs AUS: जीत के बाद रवि शास्त्री ने साधा ‘क्रिकेट के भगवान’ पर निशाना

Ankit Tripathi

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट-अभद्रता का मामला, ट्विटर ने पुलिस के नोटिस पर कहा इस मुद्दे से हमारा कोई लेना देना नहीं

Shailendra Singh

प्रधानमंत्री मोदी का मजाक उड़ाने पर तन्मय भट्ट पर हुई एफआईआर दर्ज

Pradeep sharma