September 20, 2021 10:20 pm
Breaking News यूपी

चौराहा खुलवाने के लिए सर्वहित व्यापार मंडल ने किया प्रदर्शन

WhatsApp Image 2021 08 02 at 5.07.59 PM चौराहा खुलवाने के लिए सर्वहित व्यापार मंडल ने किया प्रदर्शन 

लखनऊ। सर्वोदय नगर चौराहे का एक सिरा कई दिन से ट्रैफिक पुलिस द्वारा बंद कर दिया गया है। जिसकी वजह से सड़क पार करने के लिए आम जनता को एक किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है। इन परेशानियों को देखते हुए सर्वहित व्यापार मंडल ने प्रदर्शन कर चौराहे को खुलवाने की मांग की।

व्यापारियों ने कहा कि इससे आम जनता और व्यापारियों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ता है। क्योंकि ग्राहकों को बहुत घूम कर आना जाना पड़ता है। इससे बाजार में ग्राहकों की संख्या में भी कमी आई है।

WhatsApp Image 2021 08 02 at 5.07.59 PM 1 चौराहा खुलवाने के लिए सर्वहित व्यापार मंडल ने किया प्रदर्शन 

कई बार स्थानीय ट्रैफिक पुलिस से आग्रह किया गया है लेकिन उनहोने ऊपर से आदेश होने की वजह से समस्या का समाधान करने में असमर्थता जताई। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि कुछ पुलिस अधिकारियों के यहाँ से गुजरने के कारण यह कट बंद कर दिया गया है। सिर्फ कुछ पुलिस अधिकारियों की वजह से वहां से गुजरने वाली सारी जनता को परेशान होना पड़े तो ये कहां का न्याय है।

WhatsApp Image 2021 08 02 at 5.07.58 PM चौराहा खुलवाने के लिए सर्वहित व्यापार मंडल ने किया प्रदर्शन 

व्यापारियों ने प्रशासन से निवेदन किया है कि व्यापारियों और आम जनता की समस्या को देखते हुए जल्द से जल्द कट खुलवाने का कष्ट करें। सर्वोदय नगर चौराहे के कट को खुलवाने को लेकर सर्वोदय नगर सर्वहित व्यापार मंडल द्वारा किए प्रदर्शन में सर्वोदय नगर सर्वहित व्यापार मंडल के प्रभारी अनिल सिंह, अध्यक्ष आशुतोष पाठक, अफज़ल अहमद, राहुल वर्मा, विपिन मौर्य, मोo महमूद, अजय वर्मा, सनी सिंह, सौरभ गुप्ता, मुकेश शर्मा, आनंद कटियार, श्यामू सक्सेना, सिपाही लाल वर्मा, राहुल यादव, संतोष वर्मा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

Related posts

स्वाति की जीत के बाद दयाशंकर BJP में दोबारा हुए शामिल

shipra saxena

सरकार का बड़ा एलानः अब एक दिन में एटीएम से निकाले जा सकेंगे 10 हजार

Rahul srivastava

बहराइच- सनसनीखेज बम काण्ड के मर्डर मामले की जाँच डीआईजी ने की शुरू

piyush shukla