featured मनोरंजन

सारा अली खान का कूल अंदाज, समंदर किनारे चिल करती आईं नजर

sara ali khan 1 सारा अली खान का कूल अंदाज, समंदर किनारे चिल करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। साथ ही सारा अपने स्टाइल और फशन से लोगों का दिल जीतने में भी कोई कमी नहीं छोड़तीं हैं। वो अपनी वीडियो और फोटो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं। इन दिनों सारा अली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है वह समंदर किनारे चिल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के तस्वीरों को फैंस भी काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं। सारा की इन तस्वीरों को 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा हजारों कमेंट भी आ चुके हैं।

sara ali khan 2 सारा अली खान का कूल अंदाज, समंदर किनारे चिल करती आईं नजर

बीच पर चिल करती नजर आईं

सारा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हकूना मटाटा, इसका मतलब हैकि कोई चिंता नहीं” सारा ने इस दौरान वाइट टीशर्ट और वाइट शॉट्स पहन रखा था, जिसमें वो बेहद खूबरसूत लग रही हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस बीच को ओर देख रही हैं। तो दसरी तस्वीर में वे बीच पर आंखें बंद कर उस मूवमेंट का लुफ्त लेती नजर आ रही हैं।

sara ali 3 सारा अली खान का कूल अंदाज, समंदर किनारे चिल करती आईं नजर

तस्वीरों में सारा का लुक देखने लायक है। बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण काफी चर्चा में थीं। उन्होंने अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों का काफी दिल जीता है। इससे पहले सारा ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया था। जिसमें वे ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी सुंदर लग रही थीं। सारा ने फोटो शेयर करते हुए हैशटैग में लिखा था, संस्कारी लड़की” जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक्ट्रेस जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और धनुष भी अहम किरदार निभाएंगे। आखिरी बार सारा अली खान फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में दिखाई दी थीं। हालांकि सारा की यह फिल्म फिल्मी पर्दे कोई कमाल नहीं कर पाई थी।

Related posts

घुसपैठ के मुद्दे पर भारत ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को किया तलब

bharatkhabar

दुनियाभर में अब तक 34 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, भारत में इसी संख्या 1024, 27 लोगों की मौत 

Rani Naqvi

फिलिस्तीन के राष्ट्रपति से पीएम मोदी ने की मुलाकात

Rani Naqvi